श्रीलंका में रविवार को दो चर्च सहित छह जगहों पर सीरियल विस्फोट हुआ

श्रीलंका में रविवार को दो चर्च सहित छह जगहों पर सीरियल विस्फोट हुआ है. हादसे में 129 से अधिक लोगों की मौत की खबर है, जबकि 300 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस हादसे से पूरी दुन‍िया ह‍िल गई है. बॉलीवुड स‍ितारों ने इस दुख की घड़ी में अपनी संवेदना व्यक्त की है. लंका में रविवार को दो चर्च सहित छह जगहों पर सीरियल विस्फोट हुआ है. हादसे में 129 से अधिक लोगों की मौत की खबर है, जबकि 300 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

इस हादसे से पूरी दुन‍िया ह‍िल गई है. बॉलीवुड स‍ितारों ने इस दुख की घड़ी में अपनी संवेदना व्यक्त की है. सान‍िया मिर्जा ने ट्व‍िटर पर ल‍िखा, क्या हो गया है इस दुन‍िया को… ईश्वर हम सबकी मदद करो. टीवी स्टार व‍िवेक दह‍िया ने श्रीलंका ब्लास्ट को दि‍ल दहला देने वाला हादसा बताया है. मेरी संवेदनाएं हैं सभी के साथ. ये बहुत शॉकिंग है.

क्रि‍केटर व‍िराट कोहली ने संवेदना व्यक्त करते हुए ल‍िखा, श्रीलंका हादसे की खबर सुनकर शॉक्ड हूं. मेरी संवेदनाएं सभी पीड़‍ित लोगों के साथ हैं. एक्टर स‍िद्धार्थ ने ल‍िखा, कितना भयावह ईस्टर है. एक्टर व‍िवेके ओबेरॉय ने हादसे पर दुख जताते हुए ल‍िखा, यह बहुत ही दर्दनाक है. ये कायरता है, इस आतंक पर शर्म आनी चाह‍िए.

सभी पीड़‍ितों के साथ मेरी द‍िल से संवेदना है. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कहा, कितना दुखद द‍िन, ईस्टर्न के मौके पर उन पर‍िवारों पर हमला किया गया जो चर्च जा रहे थे. ये टेर‍िबल है. क्या हो रहा है दुन‍िया में ? पुलिस ने कहा कि कोलंबो में सेंट एंथनी चर्च, नौगोंबो में सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोबा में एक चर्च को निशाना बनाया गया.

इसके अलावा होटल शांग्री-ला, सिनामोन ग्रैंड और किंग्सबरी में भी धमाका हुआ है. बता दें हादसे के बाद श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

साथ ही उन्होंने लोगों से जांच में सहयोग करने की भी अपील की. राष्ट्रपति ने अधिकारियों को जांच करने और हमलावरों को खोजने का आदेश दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com