शोले की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी के करीब आने के लिये ऐसी तिकड़म भिड़ाते थे धर्मेन्द्र

जब भी बॉलीवुड के कई प्यारे और खूबसूरत कपल्स का जिक्र आता है तो फिर उसमे धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी का जिक्र जरुर आता है क्योंकि ये कपल तो अपने आप में बड़ा ही ख़ास है और इसकी प्रेम कहानी के चर्चे तो दूर दूर तक सुनने को मिल जाते है मगर आज हम आपको बताते है कि धरम पाजी ने हेमा मालिनी को खुश करने के लिए शोले के सेट पर क्या क्या कारनामे किये थे? ये अपने आप में बड़ा ही ख़ास है और बताता है कि उनकी दीवानगी हेमा जी के लिए किस हद तक थी?

अक्सर शूटिंग के बाद तो धरम पाजी हेमा मालिनी के साथ बैठकर गप्पे मारने के लिए बैठ ही जाते थे लेकिन शूटिंग के दौरान भी उन्होंने लाइटमैन से डील कर ली थी. उन्होंने डील की थी कि जब भी हेमा मालिनी के साथ में कोई भी रोमेंटिक सीन होगा तो लाइटमेन कोई न कोई गलती कर देगा .

जब वो गलती करेगा तो वो रोमेंटिक सीन बार बार शूट किया जाएगा और ऐसा करने पर उन्हें बार बार हेमा मालिनी के करीब आने का मौक़ा मिलेगा. धरम पाजी ने लाइट मेन को समझा रखा था कि अगर को सीन से पहले कान खींचे तो समझना गलती करनी है और नाक को टच करे तो समझ लेना कि सब कुछ सही तरीके से करना है.
इस तरह से धरम पाजी शूटिग के दौरान भी हेमा मालिनी के साथ में अटखेलियाँ करते हुए नजर आते थे और आखिर कार हेमा जी को एहसास हो ही गया कि धर्मेन्द्र उनसे कितना प्यार करते है? इसके बाद दोनों के बीच प्यार हुए मोहब्बत हुई और शादी भी हुई जिसके बाद से अब दोनों ही एक साथ रह भी रहे है. इस कपल के अपने आप में अलग ही मायने है जो बॉलीवुड में एक बेंचमार्क सेट कर चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com