शूटिंग के लिए टर्की पहुंचे आमिर खान, वहीं शूट होंगे सभी सीन

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर काम कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से अभी तक फिल्म की शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई है। अभी फिल्म के कई सीन शूट किए जाने हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो पेंडिंग है। अब खबर आ रही है कि आमिर खान फिल्म के बचे हुए सीन पूरे करने के लिए टर्की गए हैं, जहां बचे हुए सीन शूट किए जाएंगे।

बताया जा रहा है कि आमिर खान टर्की चले गए हैं और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें आमिर खान की टर्की विजिट की बताया जा रहा है। इन तस्वीरों में आमिर खान मास्क पहने नज़र आ रहे हैं। वहीं, Anadolu Agency ने भी इसकी जानकारी दी है कि आमिर खान कुछ दिनों तक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए टर्की में रहेंगे और इसमें टर्की की सरकार उनकी मदद कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अगस्त में आमिर खान और उनकी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की मंत्रालय के सहयोग से तुर्की में रहेंगे। बताया जा रहा है कि भारत में शूटिंग शुरू किया जाना मुश्किल हो रहा था, ऐसे में आमिर ने टर्की में सेटअप लगाने का फैसला किया है। इनके अलावा अक्षय कुमार भी अपनी टीम के साथ अमेरिका चले गए हैं और वो अपनी फिल्म बेलबॉटम के शूट किए जाएंगे।

बता दें कि इससे पहले फिल्म के कुछ सीन लद्दाख में भी शूट किए जाने थे, लेकिन भारत और चीन सेना के बीच गलवान घाटी में हुई झड़प के बाद ये सभी शूट कैंसिल करने का फैसला किया गया। वहीं, बता दें कि फिल्म की शूटिंग भी लंबे समय से चल रही है और फिल्म के सीन देश के अलग अलग शहरों में शूट किए गए हैँ। इन शहरों में दिल्ली, राजस्थान के शहर, चंडीगढ़, अमृतसर, कोलकाता आदि शामिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com