शुरू हो गया है खरमास, जानिए किस राशि पर क्या पड़ेगा असर…

शास्त्रों में मलमास को श्रेष्ठ नहीं माना गया है कि इसलिए जब तक अधिकमास चलते हैं, कोई भी शुभ कार्य नहीं किया जाता है. लेकिन, मलमास के दिनों में धार्मिक स्थलों की यात्रा करना, भागवत कथा का पाठ कराना शुभ माना जाता है. 16 दिसंबर को सूर्य धनु राशि में प्रवेश करने वाला है. इसके साथ ही धनु मलमास शुरू हो जाएगा. धनु मलमास एक महीने तक रहेगा. सूर्य जब धनु राशि या मीन राशि में स्थित होता है तो इस समय को ‘मलमास’ या ‘खरमास’ कहते हैं.


किस राशि पर क्या होगा असर

मेष राशि- मेष राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. उनके काम को पहचान मिलेगी. भाग्य आपका साथ देगा. हर कार्य में सफलता मिलेगी.

बाप रे बाप… प्राइवेट पार्ट में महिला ने छुपाये थे करोड़ों रूपये के ड्रग्स और फिर जो हुआ…पूरा मामला जानकर उड़ जायेगें होश

वृषभ राशि- इस दौरान भाग्य पर बहुत ज्यादा आश्रित ना रहें. अपनी मेहनत पर भरोसा रखें. जितनी मेहनत करेंगे, फल उसके अनुसार ही मिलेगा. विवादों से बचें. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि- यह समय आपके लिए सावधानी बरतने वाला है. अपने मान-सम्मान और विवादों को लेकर सतर्क रहें.

कर्क राशि- कर्क राशि के जातक अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. कार्यों में रुकावटें आ सकती हैं. सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

सिंह राशि- इस दौरान सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. अनुकूल सफलता मिलने के योग हैं. जीवनसाथी के साथ प्रेम बढ़ेगा.

कन्या राशि- इस राशि के जातकों के जीवन पर मिला-जुला असर रहेगा. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. ऑफिस में सम्मान और सफलता की स्थिति बनेगी.

तुला राशि- इस दौरान भाग्य साथ देगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. दोस्तों का साथ मिलेगा. आर्थिक लाभ के योग हैं.

वृश्चिक राशि- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. आर्थिक लाभ के योग हैं. शत्रु आपका कुछ भी बिगाड़ नहीं सकेंगे.

धनु राशि- मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. पिता से आर्थिक लाभ मिल सकता है. भाग्य का साथ रहेगा. इस दौरान आपकी महत्वकांक्षाएं पूर्ण होंगी.

मकर राशि- इस समय शत्रु चाहकर भी कुछ बुरा नहीं कर पाएंगे. यात्रा में सावधानी बरतें. स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा. इस दौरान कर्ज ना लें.

कुंभ राशि- कारोबार में उन्नति होगी. किसी स्त्री से सहयोग मिलेगा. अधिकारियों के साथ संबंध मधुर होंगे. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं.

मीन राशि- लाभ के योग हैं. प्रमोशन हो सकता है. पर स्वास्थ्य का ध्यान रखें और वाणी पर नियंत्रण रखें. वरना बना बनाया काम बिगड़ सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com