शिकायत के बाद गुरमेहर कौर को मिली सिक्योरिटी

नई दिल्ली: दिल्ली में रामजस कॉलेज विवाद थमने के बजाय बढ़ता जा रहा है. सोमवार को डीयू की छात्रा गुरमेहर कौर एक फिर मीडिया के सामने आईं और इस बार उनका तेवर और सख्त दिखा.

शिकायत के बाद गुरमेहर कौर को मिली सिक्योरिटी

दो नाबालिग लड़कियों ने भरी महफिल में किया ऐसा काम, देखते ही उड़ गए सबके होश

गुरमेहर ने एबीवीपी पर सीधा पलटवार करते हुए कहा कि मुझे कोई देशभक्ति मत सिखाएं. गुरमेहर ने कहा कि सभी छात्रों को उनके साथ इस जंग में शामिल होना चाहिए. 

गुरमेहर कौर के पिता मंदीप सिंह सेना में कप्तान थे और 1999 में करगिल की लड़ाई में शहीद हो गए थे.  लुधियाना की रहने वाली गुरमेहर को राजनीति में आने से कोई परहेज नहीं है, लेकिन वो लेखक बनना चाहती हैं.

वही गुरमेहर कौर के समर्थन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी खुलकर आगे आये. राहुल गांधी ने ट्वीट कर गुरमेहर को अपना समर्थन किया. राहुल ने कहा कि भय और अत्याचार के खिलाफ हम अपने छात्रों के साथ खड़े हैं.

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट किया, “चंद ब्रिटिश रूलर्स ने भारत पर सदियों राज किया. यही नहीं, कई ठगों ने भारत के राजाओं को हराया. ये इसलिए नहीं हुआ कि भारतीय कमजोर थे, बल्कि इसलिए कि एक जयचंद हमेशा से मौजूद रहा है.”

यूपी चुनाव : पांचवे चरण का मतदान शुरू, 51 सीटों पर डाले जायेंगे वोट

महिला आयोग ने गुरमेहर कौर को रेप की धमकी मिलने के बाद मामले की लिखित शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की है. आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस से गुरमेहर कौर के लिए सिक्योरिटी की मांग की है. स्वाति ने लिखा गुरमेहर कौर को लगातार सोशल मीडिया में ऑनलाइन धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

आपको बता दे कि बीते बुधवार को रामजस कॉलेज के सेमिनार में जेएनयू के छात्र उमर खालिद को वक्ता के तौर पर बुलाए जाने का एबीवीपी के छात्र विरोध करने पहुंचे थे. विरोध हिंसक होने पर करीब 20 छात्र घायल हो गए थे. उमर खालिद राजद्रोह के मामले में आरोपी हैं. डीयू की छात्रा गुरमेहर ने 140 शब्दों के फेसबुक पोस्ट में पूरे मामले का जिक्र किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com