शाहरुख खान ने अपनी ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़े कुछ सीक्रेट्स शेयर किए

अमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस इन दिनों भारत में हैं. इस दौरान जेफ ने देश की कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात की. इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी शामिल हैं. हाल ही में जेफ के स्वागत में अमेजन की ओर से एक इवेंट होस्ट किया गया जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने माने नाम पहुंचे.

सितारों से सजी इस शाम को शाहरुख खान होस्ट करते दिखे और एक बार फिर अपना मस्खरा अंदाज दिखाते नजर आए. इवेंट में शाहरुख खान ने अपनी ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़े कुछ सीक्रेट्स भी शेयर किए.

सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि वह अंडरवेयर खरीदने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर देने में सहज महसूस नहीं करते हैं. शाहरुख ने कहा, “मैं अपनी सारी किताबों की खरीदारी अमेजन से करता हूं. किराने का सामान बिग बास्केट से मंगाता हूं. मुझे एक बात स्वीकार करनी है..मैं अभी भी अंडरवेयर की खरीदारी ऑनलाइन करने को लेकर सहज नहीं हूं.”

उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि सोना समय की बर्बादी करने जैसा है और इसलिए वह ज्यादा सोना पसंद नहीं करते हैं. इतना ही नहीं इस इवेंट में शाहरुख ने जेफ से बॉलीवुड डायलॉग भी बुलवाए. इस दौरान की वीडियो रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख, जेफ से अपनी फिल्म ‘डॉन’ का सुपरहिट डायलॉग बुलवाते दिखे. इसमें जेफ से बुलवा रहे हैं, ‘जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नाममुकिन है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com