शाहदरा के डीसीपी आईपीएस अमित शर्मा हालत गंभीर आईसीयू में भर्ती: दिल्ली

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर 22 जनवरी को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में हिंसा की जो आग भड़की, वह धीरे-धीरे दूसरे इलाकों में भी फैलती जा रही है. सोमवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में जमकर उपद्रव हुआ, मंगलवार को भी जारी है. इसमें 5 लोगों की मौत हुई है, जबकि 100 से ज्यादा घायल हैं.

घायलों में शाहदरा के डीसीपी आईपीएस अमित शर्मा शामिल हैं. उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. रात में उनका ऑपरेशन हुआ, लेकिन अभी तक होश नहीं आया है. दो सिटी स्कैन हो चुके हैं, एक फिर होगा. फिलहाल, वह आईसीयू में भर्ती है. आईपीएस अमित शर्मा के अलावा कई पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हैं.

दिल्ली में आगजनी और हिंसा के कारण दिल्ली की पिंक लाइन के कई स्टेशन बंद है. जाफराबाद, गोकलपुर, बाबरपुर, शिव विहार और जोहरी एन्कलेव मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे.  ये बवाल और हिंसा पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद से शुरु हुआ, जिसके बाद आज कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए.

दो दिन से दिल्ली में लगातार हो रही हिंसा को लेकर केजरीवाल सरकार ने केंद्र को घेरते हुए बीती रात उप राज्यपाल हाउस का घेराव किया. सीएम अरविंद केजरीवाल ने जहां माहौल पर चिंता जाहिर की तो वहीं केजरीवाल सरकार के मंत्री गोपाल राय ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर पर फोन रिसीव नहीं करने का आरोप लगाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com