शाम 4.45 बजे खेरिया एयरपोर्ट पर उतरेगा अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विमान

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ताजमहल के दीदार को बेहद उत्साहित हैं। सोमवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में पहुंचे ट्रंप ने कहा कि मैं और मेलेनिया ताजमहल देखने आ रहे हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित किया। वो वहां से आगरा आ रहे हैं। उनका विमान 4.45 बजे खेरिया एयरपोर्ट पर उतरेगा। उनके स्वागत को ताजनगरी भी बेकरार है।

खेरिया एयरपोर्ट पर ट्रंप और मेलानिया का स्वागत उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। आगरा के महापौर नवीज जैन भी मौजूद रहेंगे। वो ट्रंप को आगरा की चाबी सौंपेंगे।

ट्रंप खेरिया से निकलने के बाद सबसे पहले जिस खेरिया चौराहा पर पहुंचेंगे, वहां सेल्फी प्वाइंट है। इस पर तिरंगा लहरा रहा है। शहीदों की तस्वीरें लगी हैं। चौराहों को सजाया गया है।

ट्रंप के रास्ते के 21 चौराहों पर मंच बनाए गए हैं। 3000 कलाकार नृत्य, नाटिका, कठपुतली शो पेश करेंगे। इनमें से एक हजार कलाकार ब्रज के हैं। ताजमहल के पास भी जबरदस्त तैयारी है।

डोनाल्ड ट्रंप के आगरा पहुंचने से पहले ताजमहल में अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियों ने मोर्चा संभाल लिया है। ताजमहल में साढ़े 11 बजे के बाद आम सैलानियों का प्रवेश बंद कर दिया गया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com