शादी के बाद इस अजीब जगह दूल्हे के साथ अन्य महिलाएं करती है ऐसा काम,जिसको जानकर हो जायेंगे हैरान

दुनिया में शादी को लेकर अलग रीती रिवाज माने जाते हैं. शादी को लेकर कहीं पर कुछ अलग रिवाज होते हैं तो कहीं पर ऐसे होते हैं जिन्हे सुनकर हैरान रह जाए हम. पहले के जमाने में इस तरह की परंपराओं को शादी के बाद दुल्हा दुल्हन को एक दूसरे के साथ घुलमिल जाने के लिए निभाया जाता था. लेकिन आज इनका स्वरूप भी बदल चुका है. आज हम आपको ऐसी ही शादी और रिवाज के बारे में बता रहे हैं जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे. 

दरअसल, यह परंपरा दक्षिण अमेरिका के पेरू में होने वाली शादियों के बाद निभाई जाती है. जहां शादी करने वाले दूल्हे को बुरी तरह से पीटा जाता है|  बता दें कि इस पिटाई कार्यक्रम में हैमहिलाएं शामिल होती है जो दूल्हे को डंडों से पीटती . इस परंपरा की खास बात तो यह होती है कि इसमे पिटाई खाने के बाद भी दुल्हा विरोध नहीं करता है ना ही कर सकता है. इसके बाद सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात तो यह है कि दूल्हें को पीटते समय महिला को किसी तरह की तरस भी नहीं आती है.

सेक्स करने से महिलाओं को होते हैं ये बेमिसाल अदभुत फायदे,आप जानकर खा जाओगे चक्कर

लेकिन जब दूल्हा दर्द से कहराने लगता है तो उसे कुछ देर के लिए आराम के लिए छोड़ दिया जाता है इसके बाद फिर से उसकी पिटाई की जाती है. इतना ही नहीं, इस लड़ाई को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ भी लग जाती है. इस परंपरा को लेकर लोगों का कहना है कि इसके बाद इंसान अपनी पत्नी के साथ जुडी सभी परेशानियो को लेकर जीना सीख जाता है. इस परंपरा के बाद दोनों के जीवन मे खुशिया बनी रहती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com