शादीशुदा प्रेमिका से शादी करने के लिए छोड़ी थी CRPF की नौकरी, मिली ऐसी मौत

 गुजरात के इडर जिले में एक युवक का सिर कटा हुआ शव मिला है। युवक की पहचान हिरेन मालवीय (27) के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया कि, हिरेन एक शादीशुदा महिला से शादी करना चाहता था। इसके लिए उसने सीआरपीएफ की नौकरी छोड़ दी थी। हिरेन 14 फरवरी से लापता था, जिसका शव मंगलवार को जंगल से बरामद किया गया है।

इडर पुलिस थाने के प्रभारी बीजे चावड़ा ने बताया कि, हिरेन वेलेंटाइन डे के दिन से ही गायब था। परिजनों के अनुसार, हिरेन पास ही रहने वाली शादीशुदा मीना (39) पति बाबाजी ठाकोर से प्रेम करता था। मीना के साथ रहने के लिए हिरेन ने सीआरपीएफ की नौकरी भी छोड़ दी थी। 14 फरवरी को ही वह अपनी प्रेमिका से शादी करने के इरादे से घर से निकला था, लेकिन प्रेमिका ने शादी से इनकार कर दिया। इससे नाराज हिरेन ने प्रेमिका पर फायरिंग की थी।

हिरेन के पिता जयंती भाई ने पुलिस को बताया कि हिरेन प्रेम में पागल हो चुका था। हिरेन ने सीआरपीएफ की नौकरी भी छोड़ दी थी। वेलेंटाइन डे के दिन हिरेन और मीना शादी करने वाले थे। लेकिन, मीना ने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद आवेश में आकर हिरेन उस पर फायरिंग की थी। इसके बाद से हिरेन की कोई खबर नहीं मिली। मंगलवार को पुलिस ने इडर के जंगलों से हिरेन का धड़ बरामद किया, जबकि हिरेन का सिर 500 मीटर की दूरी पर मिला।

पुलिस को सूचना मिली थी कि घटना वाले दिन, हिरेन की प्रेमिका अपने मायके में थी। जबकि, उसका पति अपने घर पर था। संदेह के आधार पर पुलिस ने मीना और उसके पति बाबाजी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस का मानना है कि हत्या करने में चार से पांच लोगों की मदद ली गयी है। फिलहाल शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com