शाओमी के फ्लैगशिप MI 9 की तस्वीर लीक, 20 को होगा लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी अगले हफ्ते अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 9 लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी की तरफ से चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वेबो पर एक पोस्ट किया गया है. इसमें नए स्मार्टफोन से ली गई तस्वीरों का सैंपल है. इसमें कम रौशनी में ली गई तस्वीरे भी हैं. Mi 9 में ट्रिपल रियर कैमरा होगा और मुख्य लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा.

आपको बता दें कि 20 फरवरी को चीन में शाओमी Mi 9 लॉन्च कर रही है. इसके अलावा 24 फरवरी से स्पेन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की शुरुआत हो रही है. इस दिन शाओमी Mi 9 को ग्लोबल लॉन्च करेगी. ट्विटर पर शाओमी ग्लोबल ने टीजर इमेज शेयर किया है जिससे साफ है कि इस डिवाइस में तीन रियर कैमरे दिए जाएंगे.

अब Xiaomi Mi 9 की लाइव तस्वीरें चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर भी लीक हो रही हैं. इस स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप नॉच दिया जाएगा. ट्रिपल रियर कैमरा इस प्रकार होगा – 48 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) 3D कैमरा दिया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB की इंटर्नल मेमोरी होगी और यह MIUI 10 पर चलेगा. हालांकि इसका एक वेरिएंट 10GB रैम वाला भी हो सकता है.

सेल्फी के लिए फ्रंट में छोटा नॉच दिया गया है, जिसमें 24 मेगापिक्सल Sony IMX576 सेंसर होने की खबर है. रिपोर्ट के मुताबिक इसकी स्क्रीन फुल एचडी प्लस एमोलेड होगी जिसका साइज 6.4 इंच होगा. जाहिर है ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन है तो इसमें Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर दिया जाएगा. तीन वेरिएंट्स भी लॉन्च हो सकते हैं.

Xiomi Mi 9 में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा और लाइव इमेज लीक्स के आधार पर बात करें तो इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का हो सकता है. इसका रियर पैनल भी ग्लास का होगा और ये तीन कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com