शहनाज गिल के साथ ब्रेकअप की खबरों प सिद्धार्थ शुक्ला ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहीं यें बात

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल की केमिस्ट्री ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना रखी है। शो समाप्त होने के पश्चात् भी दोनों की ये मित्रता बनी हुई है। खबरें हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं मगर इसे दोनों ने आज तक आधिकारिक नहीं किया है। इस बीच जानकारी आई कि सिद्धार्थ एवं शहनाज के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इन रिपोर्ट्स पर अब सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया दी है।

ब्रेकअप की खबरों पर सिद्धार्थ का ट्वीट:-
सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट कर लिखा- कुछ न्यूज आर्टिकल्स पढ़ रहा हूं। ये बहुत जबरदस्त हैं। भाई आई बॉल्स ही चाहिए तो कुछ सकारात्मक लिख लो। इतनी नकारात्मकता कहां से लाते हो। कैसे आप लोग मुझे मुझसे बेहतर जान लेते हो। इससे ज्यादा मैं और क्या बोलू। ईश्वर आप सभी का भला करे। सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में ब्रेकअप का तो कहीं जिक्र नहीं किया, मगर उनके ट्वीट से पता चलता है कि वो शहनाज संग ब्रेकअप की खबरों पर ही बात कर रहे हैं।

वही सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल की इक्वेशन बिग बॉस में देखने को मिली थी। शो में उनके मध्य तीखी नोकझोंक देखी जाती थी। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ का प्रत्येक मोमेंट में साथ दिया था। रश्मि देसाई संग विवाद हो या आसिम रियाज संग, शहनाज गिल प्रत्येक मोड़ पर सिद्धार्थ को कूल कर उनके क्रोध को शांत करने का प्रयास करतीं। शहनाज सिद्धार्थ की मां और परिवार के दूसरे व्यक्तियों संग भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com