शर्मशार: अश्लील वीडियो देख 14 साल के लड़के ने पड़ोसी लड़के से की ऐसी हैवानियत...

शर्मशार: अश्लील वीडियो देख 14 साल के लड़के ने पड़ोसी लड़के से की ऐसी हैवानियत…

आज के समय में बच्चों पर भी सोशल मीडिया का बहुत बुरा प्रभाव पड़ने लगा है बच्चे टीवी की वारदताओं को अपनी लाइफ से जोड़ने लगे है। हैरान करने वाली वारदात तब देखने को मिली जब एक 14 साल के बच्चे ने अश्लील विडियों देखर कर उसकों एक छोटे बच्चें पर प्रेक्टिकल कर दिया। जिसे देखकर बच्चे की मां की रूह कांप गई। उसके बाद जो हुआ शायद उससे शर्मसार कुछ नहीं होगा !शर्मशार: अश्लील वीडियो देख 14 साल के लड़के ने पड़ोसी लड़के से की ऐसी हैवानियत...अभी-अभी: पाकिस्तान से हार के बाद सदमे में आकर इस मशहूर क्रिकेटर ने लगाई फांसी, क्रिकेट जगत संग पुरे देश में शौक की लहर..

बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है ! यहाँ पर एक बच्चे ने टीवी पर अश्लील विडियो देखा और फिर एक छोटे बच्चे का बलात्कार कर दिया !यह घटना पूर्णिया के मुफस्सिल थाने क्षेत्र में हुई है ! यहाँ पर एक नाबालिग 15 साल के लड़के ने अपने पड़ोस के 4 साल के एक बच्चे को चाकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया और फिर कमरे का दरवाजा बंद कर के उस बच्चे को टीवी पर एक पोर्न फिल्म दिखाने लगा !

पोर्न फिल्म देखते देखते उस बच्चे के कपडे भी निकाल रहा था और फिर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स बनाना शुरू किया ! से-क्स करते समय छोटा बच्चा दर्द से चिल्ला रहा था तो लड़के ने छोटे बच्चे की आवाज को दबाने के लिए टीवी के चैनल चेंज कर देता और आवाज बढ़ा देता था ! लड़के ने 1-2 घंटे तक बच्चे के साथ से-क्स बनाया और फिर बच्चे को धमकी दी कि अगर बाहर जाकर किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा !

से-क्स करने के कारण बच्चे के गुप्तांग से ख़ून निकलने लगा और बच्चा दर्द से कराहता हुआ अपने घर पहुंचा और फिर बेहोश हो गया ! जब बच्चे की माँ ने अपने बच्चे को देख तो…  पीड़ित बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया है, जहाँ पर डॉक्टर उसका इलाज कर रहे है ! गाँव वालो ने भी खुलासा किया कि उस लड़के ने तीन साल पहले एक ऐसे ही छोटी बच्ची का बलात्कार किया था ! पर उस समय किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी !

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com