शबाना की तबीयत को लेकर बॉलीवुड में मचा हंगामा ऐसी है ICU में हालत…

शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना आजमी का एक्सी़डेंट हो गया था। अभी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शबाना आजमी का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शबाना के सिर में चोट आई है और इसी के साथ उनकी रीड़ की हड्डी में भी चोट आई है। शबाना के एक्सिडेंट के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच शबाना से मिलने तब्बू, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, बोनी कपूर के साथ और भी कई सेलेब्स हॉस्पिटल पहुंचे। अब शाबाना आजमी की तबीयत पर जावेद अख्तर ने ताजा अपडेट साझा किया है।

शबाना की तबीयत को लेकर बॉलीवुड हंगामा से हुई बातचीत में जावेद अख्तर ने बताया कि वो आईसीयू में हैं और उनके स्कैन के सभी रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी गहरी चोट नजर नहीं आ रही है। आपको बता दें कि घटना के दौरान जावेद अख्तर शबाना आजमी के साथ मौजूद थे लेकिन भाग्यवश यहां वो बाल-बाल बच गए।

गौरतलब है कि शबाना आजमी के एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। रायगढ़ पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 और 337 के तहत एफआईआर दर्ज की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस ने शबाना आज़मी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गाड़ी चलाना) और 337 (आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत दूसरों की जान को खतरा/ दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने के कारण) के तहत के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि यह जमानती अपराध है और उसे गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं है। हालांकि, उसे एक नोटिस जारी किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com