शक्तिपीठ देवीपाटन में की मां की आराधना – मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने …

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह शक्तिपीठ देवी पाटन मंदिर में देवी मां की पूजा की।  इस दौरान उनके साथ मंदिर के महंत मिथलेश नाथ भी थे। सीएम योगी ने पूजन के पश्चात गोशाला में गायों को चारा खिलाया। सीएम बुधवार को शक्तिपीठ मंदिर पहुंचे थे रात विश्राम मंदिर पर ही किया। सुबह दर्शन पूजन कर दिन की शुरूआत की। 

 

गौरतलब है क‍ि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को शाम सवा पांच बजे शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर पहुंचे। मंदिर का पट बंद हो जाने से वह बाहर से ही शीश नवाकर सीएम सीधे आवासीय परिसर में चले गए। सीएम के पहुंचने पर थारू छात्रावास के बच्चों ने पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया। मंदिर के महंत मिथिलेश नाथ योगी ने बताया कि मुख्यमंत्री छात्रावास के बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा, भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल, उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा व विधायक राघवेंद्र स‍िंंह के साथ बैठक की। महंत ने बताया कि मुख्यमंत्री 11 बजे वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर आदि शक्ति मां पाटेश्वरी स्कूल के पास बने हेलीपैड पर उतरा। इस दौरान हरैया तिराहा से देवीपाटन मंदिर तक यातायात रोक दिया गया था। करीब एक घंटे तक वाहनों व राहगीरों का काफिला इधर से नहीं गुजरा। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री का काफिला शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर पहुंचने के बाद आवागमन शुरू हो सका। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com