व्हाट्सप्प यूजर्स को जल्द मिलेगा नया फीचर्स…

इंस्टेेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने उपभोक्ता के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार नए फीचर्स पेश करता रहता हैं। इसके साथ ही कंपनी इन लेटेस्ट फीचर्स को लोगों तक पहुंचाने से पहले टेस्टिंग प्लेटफॉर्म बीटा पर टेस्ट करती हैं, जिससे उपभोक्ता को किसी तरह की परेशानी ना हो सके। अभी हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बीटा वर्जन पर डिसअपरियंग मैसेज फीचर होने की जानकारी मिली थी। इसके साथ, कंपनी ने इस फीचर को डिलीट मैसेज (Delete Message) का नाम दिया है। इसके अलावा बीटा वर्जन पर डार्क मोड को भी स्पॉट किया गया है।

व्हाट्सएप का डिलीट मैसेज फीचर 
इस फीचर के तहत उपभोक्ता भेजे गए मैसेज को कुछ समय के लिए सेट कर सकते हैं और तय समय के बाद मैसेज अपने-आप डिलीट हो जाएगा। फिलहाल , इस फीचर को डिसअपीयरिंग मैसेज के नाम से भी बीटा वर्जन पर देखा गया था। आपको बता दें कि व्हाट्सएप के दोनों फीचर इस समय टेस्टिंग फेस में मौजूद हैं।

इन वर्जन पर उपलब्ध हैं फीचर्स
एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.348 के उपभोक्ता डार्क मोड और डिलीट मैसेज फीचर को उपयोग कर सकते हैं। परन्तु कंपनी ने अब तक दोनों फीचर्स की स्टेबल लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। यदि आप इन दोनों फीचर्स को उपयोग करना चाहते है, तो आपको गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम पर साइन अप करना होगा। इसके अलावा बीटा वर्जन को एपीके मिरर प्लेटफॉर्म से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

नए फीचर से पूरी चैट को क्लिलियर किया जा सकता है
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उपभोक्ता नए फीचर के जरिए एक मैसेज को ही नही बल्कि पूरी चैट को डिलीट कर सकेंगे। इसके लिए उपभोक्ता को टाइमिंग सेट करनी होगी। फिलहाल कहना मुश्किल होगा कि इस फीचर को ग्रुप चैट या पसर्नल चैट के लिए दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com