वो हो तो इस वजह के कारण जाह्नवी से नाराज हैं बोनी कपूर, जानकर हो जायेंगे हैरान

ये कहना गलत नहीं होगा कि साल 2018 स्टार किड्स के नाम रहा. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपना सक्सेसफुल डेब्यू किया. इसी के साथ कई जगह दोनों एक्ट्रेस की तुलना भी होती रही. भले ही दोनों अभिनेत्रियों की तारीफ होती रही हो मगर दर्शकों के दिल में जिस तरह सारा अली खान ने जगह बनाई है वैसे जाह्नवी नहीं बना पाई हैं. इस बात से जाह्नवी के पिता बोनी कपूर काफी चिंतित हैं. यहां तक कि वे जाह्नवी की पीआर टीम से दुखी भी हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार- ”फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस बात को लेकर फिक्रमंद हैं कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर लोगों के बीच वैसा बज नहीं बना पाई हैं जैसा सारा अली खान ने बना लिया है. वे जाह्नवी की पीआर टीम से भी काफी दुखी हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि जाह्नवी को सारा की तरह लोगों के बीच प्रोजेक्ट नहीं किया जा रहा है. वे जाह्नवी की टीम से सारा की पीआर टीम जैसी ऊर्जा और अप्रोच चाह रहे हैं.”

जब एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि क्या वे सारा अली खान की सफलता से जलती हैं. इसपर जाह्नवी बोलीं- ”मैं जलती नहीं हूं. बल्कि मैं और अच्छा करने के लिए प्रेरित होती हूं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे प्बलिक इमेज बनाए रखने को कठिन मानती हैं.” उन्होंने कहा- ”मुझे लगता है कि ये मुश्किल होता है. कई दफा ऐसा होता है जब लोग आपको ये बताने लगते हैं कि आपको उनके हिसाब से कैसा होना चाहिए. ऐसे में मैं इस बात का पूरा ध्यान रखती हूं कि मैं अपने व्यक्तित्व और आत्मिक अस्तित्व को हमेशा जिंदा रखूं.”

वैसे प्रतिस्पर्धा से अलग दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छी दोस्त हैं. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के अपोजिट धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. वहीं सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया. सारा, फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के अपोजिट भी अभिनय कर चुकी हैं. सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. दोनों ही एक्ट्रेस साल 2019 में भी अपने इस शानदार आगाज को बरकरार रखना चाहेंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com