वैलेंटाइन डे पर पत्नी के साथ बिना कपड़ों के नजर आया ये एक्टर कर रहा था ये गन्दा काम…

प्रतीक बब्बर और सान्या सागर शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के बाद प्रतीक और सान्या एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैलेंटाइन डे के दिन प्रतीक बब्बर ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसकी वजह से उनके ट्रोल का सामना करना पड़ रह है।

पोस्ट की गई फोटो में दोनों बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रतीक ने कैप्शन लिखा- more like it!.. happy valentines!. यह फोटो उनकी पत्नी ने क्लिक किया है। उनके हाथ में कैमरा नजर आ रहा है। वहीं प्रतीक फोटो में हैट पहने नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वायरल फोटो पर एक यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्म करो।

बता दें कि प्रतीक बब्बर कांग्रेस के दिग्गज नेता और अभिनेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं। पिछले महीने ही सान्या और प्रतीक शादी के बंधन में बंधे हैं।

कपल की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले शामिल हुए। उनकी शादी के फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। शादी मराठी रीति रिवाजों से हुई। इसमें उन्होंने रेड कलर के आउटफिट पहने थे।

शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था रिसेप्शन में एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने भी शिरकत की थी। बता दें, कपल पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानता है। 2017 से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया 22 जनवरी, 2018 को दोनों ने सगाई कर ली थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com