वेलेंटाइन डे के लिए सपना चौधरी ने लगाए स्पेशल ठुमके

आप सभी जानते ही हैं कि आज वेलेंटाइन डे है और ऐसे में हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी ने इस दिन को बहुत अनोखे अंदाज में मनाया है. जी हाँ, अपने ठुमकों से स्‍टेज हिला देने वाली सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं और आज के समय में वह सभी की फेवरेट हैं. वह हर मौके पर फैंस के ल‍िए धमाका करती हैं, तो वेलेंटाइन डे के मौके पर भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे पर उनका एक वीडियो रिलीज हुआ है जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि 9 फरवरी को ये वीडियो सपना चौधरी वेलेंटाइन डे स्‍पेशल डांस के नाम से अपलोड किया गया है और इसमें वह सेक्सी अंदाज में ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं. यह वीडियो लगभग 5 मिनट 32 सेकंड का है जिसमें सपना बॉलीवुड गानों के रीमिक्‍स पर डांस कर रही हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक गाना है सौ तरह के दर्द ले लूं इश्क का मर्ज क्या है और सपना इस गाने पर जबरदस्‍त ठुमके लगा रही हैं और उनके इस हॉट अंदाज को देख फैंस आहें भर रहे हैं. वहीं सपना वेलेंटाइन डे के मौके पर यह डांस वीडियो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं और सभी को दमदार डांस दिखा रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सपना चौधरी ने इस वीडियो में एक लड़की से अपने प्‍यार का इजहार करती हुई नजर आई थीं और सपना बोल रही थीं ‘मैं सबके सामने इस बात का इकरार करता हूं, वो एक भोली-सी लड़की है जिसे मैं प्यार करता हूं’. फिलहाल सपना फिल्मों में एंट्री ले चुकीं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com