वीडियो: THE ZOYA FACTOR से सोनम कपूर ने शेयर किया, मिलवाएंगी किसी खास से

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म  ‘द जोया फैक्टर’ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुईं हैं.फिल्म के फर्स्ट लुक को भी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

फिलहाल इसका एक ही पोस्टर सामने आया है जिसमें सोनम कपूर और उनके एक्टर दिखाई दे रहे हैं. सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. 

सोनम कपूर के इस वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि कल वो आप सबको लकी चार्म से मिलवाने वालीं हैं, ये लकी चार्म भी उनकी फिल्म द जोया फैक्टर से जुड़ा हुआ है. यानि अब क्या खुलासा होगा इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. वहीं फैंस को इसका काफी इंतज़ार है. इस फिल्म में वे दिलकीर सलमान के साथ काम कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B1ave_sFrMU/?utm_source=ig_web_copy_link

यहां देखें वीडियो. वीडियो के कैप्शन में सोनम ने लिखा है कि ‘ये लकी नहीं खुद लक है, शुभ घड़ी देखते ही, कल आपसे परिचय होगा, इंडिया की लकी चार्म का..’ इस फिल्म के बारे में बता दें यह फिल्म अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाली उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है, दिलकीर सलमान इसी फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर रहे हैं, इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com