वीडियो: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लड़की कुत्ते की तरह चलती है…

सोशल मीडिया पर कभी-कभी वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. आजकल मीडिया पर एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं.

नार्वे की आयला कर्स्टन सोशल मीडिया पर अपने चलने के तरीके को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इनके चलने का तरीका ऐसा क्यों हैं इसके बारे में बताने जा रहे हैं हैं. 

https://twitter.com/yChernno/status/1128342945239838720

आयला कर्स्टन घोड़े की तरह चलती है चौकाने वाली बात यह है की वह चलने के साथ-साथ दौड़ और घोड़े के समान किसी बाधा को कूद भी सकती है. कर्स्टन ने उनके चलने के अनुभव को शेयर भी किया. उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे चलने में कभी चोट नहीं लगी. ना ही कलाई में तकलीफ हुई.” कर्स्टन ने कहा कि लोग मेरी इस अनोखी आदत को पसंद कर रहे हैं. इनका ये वीडियो मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कर्स्टन ने इंस्टाग्राम पर तीन हफ्ते पहले अकाउंट खोला था, लेकिन उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है.

लोग ट्विटर पर भी उनकी जानकारी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर कर उन्हें हार्स वुमन नाम दिया. उन्होंने मीडिया को बताया कि जब वह चार साल की थी तब उसे कुत्ता की तरह चलना पसंद था. एक यूजर ने लिखा कि हाथ-पैर से चलने की आपके हुनर को सलाम. कर्स्टन ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं. एक में वे कुत्ते के साथ दौड़ लगा रही हैं. दूसरे में घोड़े की तरह से तेजी से दौड़ और चल रही हैं. वह जिस तरह से जमीन पर हाथ पैर रखकर दौड़ती है. दूर से कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com