वीडियो : सुपरमार्केट के स्टाफ से हुई बहस, महिला ने काउंटर पर ही कर दिया टॉयलेट

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई अजीबोगरीब वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में एक वेबसाइट पर एक वीडियो शेयर की गई जो इस समय काफी वायरल हो रही है. ये वीडियो इतनी अजीब है जिसे देखकर आपको सच में यकीन नहीं होगा. ये वीडियो चीन की एक वेबसाइट Miaopai पर अपलोड किया गया. इस वीडियो  में एक महिला फॅमिली मार्ट (सुपरमार्केट)में आती है और वहां उसकी स्टाफ से बहस होने लगती है और इसके बाद वो काउंटर पर चढ़कर टॉयलेट करने लगी, ये ही नहीं टॉयलेट करने के बाद महिला ने जो किया वो तो और भी घिनौना था.  महिला की इस हरकत को देखकर आपको भी घिन आ जाएगी.

इस वजह से महिला ने काउंटर पर चढ़कर किया था टॉयलेट

ताइवान की एक महिला फॅमिली मार्ट में टॉयलेट करने गई जहाँ उसकी स्टाफ में से एक शख्स से टॉयलेट जाने को लेकर कहासुनी हो गई. बहस के बाद महिला ने काउंटर पर चढ़कर ही टॉयलेट कर दिया, ये ही नहीं इसके बाद महिला ने जो हरकत की वो कोई सोच भी नहीं सकता. वहां काम कर रहा एक शख्स महिला को ऐसी हरकत करने से रोकता रहा लेकिन महिला नहीं रुकी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

काउंटर पर टॉयलेट करने के बाद महिला ने की ये हरकत

महिला ने काउंटर पर चढ़कर पहले तो ‘कप में टॉयलेट किया और उसके बाद अपना टॉयलेट खुद ही पी गई’. इससे ज्यादा घिनौना काम शायद कोई नही कर सकता. महिला की ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. खबरों के अनुसार ये घटना ताइवान शहर Kaohsiung में हुई थी.

महिला की इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि “वीडियो देखते समय जब आप ये सोचने लगते हैं कि इस महिला का पागलपन खत्म हो गया तभी वो सारी हदें पार कर के घिनौनी हरकत करती है”.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com