वीडियो : वेलेंटाइन डे पर वायरल गर्ल ने शेयर किया किसिंग वीडियो, इंटरनेट पर मचा हंगामा..

मोहब्बत करने वालों के लिए खास समय आ गया है। फरवरी माह प्यार करने वालों के लिए बहुत अहम है। किसी से प्यार का इजहार कर पाना बहुत मुश्किल होता है परंतु वेलेंटाइन माह इसे बेहद आसान कर देता है। पूरे दो सप्ताह मिलते हैं अपने साथी को यह बताने के लिए कि आपको उनसे कितना प्यार है। इन दो हफ्तों का हर दिन बेहद खास प्रतीकों और तरीकों का तोहफा आपके लिए लाता है। परंतु अगर दूरियां आपको परेशान कर रहीं हों तो प्यार का ऑनलाइन मजा लीजिए और अपने साथी को अपनी कमी महसूस मत होने दीजिए।

मगर इस  वेलेंटाइन  डे पर वायरल गर्ल से मशरूर प्रिया प्रकाश के इस किसिंग विडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जो प्रिया ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है.   और उनका ये अंदाज़ भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ये वीडियो प्रिया प्रकाश की मलयामल फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का है. वीडियो में आप देख सकते हैं प्रिया अपने को-स्टार Roshan Abdul Rauf को किस करती हुईं नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में मनिक्य मलाराया पूवी नाम के एक गाने में ये सीन दिखाया गया है. इस वीडियो में एक स्कूल के दो स्टूडेंट के बीच रोमांस को दिखाया गया है.

अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. वही प्रिया के वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही वो फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ में नजर आने वाली हैं जिसमे प्रिया का बोल्ड अंदाज़ देखने को मिल सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com