वीडियो : यह महिला अपने बुब्स से करती है ऐसे-ऐसे खतरनाक काम, जानकर हो जाओगे हैरान

किसी महिला के वक्ष कितने ताकतवर हो सकते हैं, इसका उदाहरण इस वीडियो में दर्शाया गया है। अमेरिका’ज गॉट टैलेंट के 2008 के संस्करण में भाग लेने वाली इलाडा बहुत सी चीजों को अपने वक्षों की ताकत से तोड़ देती हैं।
एएनटी के इस थ्री एक्स शो  में बस्टी हार्ट के नाम से प्रसिद्ध यह महिला तीन जजों के एक पैनल के सामने आती है। मंच पर आने के बाद वह अपना परिचय देती है और पहले बीयर कैन्स को चपटा कर देती हैं। बाद में बेसबॉल का एक बैट, एक तरबूज को चकनाचूर कर देती है। और इस दौरान वह एक साथ रखे कई लकड़ी के पटरों को भी तोड़कर दिखाती है। 
पैनल में महिला जज उससे सवाल पूछती है कि वह इस चीजों की प्रैक्टिस कैसे करती है? वह कहती है कि वे घर पर इस तरह की प्रैक्टिस कर लेती हैं। अंत में जब एक जब जज उनके स्तनों को दबाकर देखता है कि इनमें कुछ छिपा तो नहीं है या कुछ ठोस पदार्थ तो नहीं भरा है तो वे पूरी तरह सामान्य साबित होते हैं।

यह ग्रीस की राजधानी एथेंस का वीडियो है जिसमें वह ग्रीस के लोगों का शुक्रिया अदा करती है और इसलिए इसका नाम भी ग्रीस’ज गॉट टैलेंट रखा गया है।

चेल्सी चार्म्स दुनिया में सबसे बड़े वक्षों के लिए जानी जाती हैं, जिन्होंने इनका नाम इट्सी-बिट्सी रखा है। अपने इस साक्षात्कार में बताती हैं कि कैसे उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपने वक्षों का आकार बढ़वाया है और अब उनके वक्षों का आकार 164 थ्री एक्स है। वे ब्रिटिश हैं और उन्होंने वक्षों की तीन बार सर्जरी पर हजारों पौंड खर्च किए है।
उल्लेखनीय है कि उनके नाम पर गिनीस बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस भी है। इतना ही नहीं, वे इन्हें और भी बड़ा करवाने का इरादा रखती हैं। जब वे लंदन की सड़कों पर निकलती हैं तो उन्हें देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है।
इंटरव्यू के दौरान होस्ट दो बड़े थैलों में तरबूज भरकर बताते हैं कि उनके वक्षों का वजन कितना है और वे इन्हें कैसे मैनेज करती हैं? साक्षात्कार में चेल्सी से पूछा जाता है कि इम्प्लांट्स से उनके स्वास्थ्य को नुकसान भी पहुंच सकता है, सोते समय वे अपने वक्षों को कैसे मैनेज करती हैं? उनसे पूछा गया कि लंदन जैसे शहर में लोग उनके वक्षों को लेकर घूरते हैं तब उन्हें कैसा लगता है?

सुहागरात पर पति ने पत्नी से पूछा- कितनों के साथ सो चुकी हो, जवाब सुनकर हुआ बेहोश

लेकिन, उनका मानना है कि वे इसे एक पेशेवर एंटरटेनर या परफॉर्मर का काम समझती हैं। जब होस्ट उनसे पूछता है कि क्या वे भविष्य में बच्चों का लालन-पालन करना चाहेंगी, लेकिन उनका कहना है कि फिलहाल वे ऐसा कोई इरादा नहीं रखती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com