विश्व महिला दिवस पर अमिताभ बच्चन ने की स्पेशल रिक्वेस्ट

दीवाली हो या होली, अमिताभ बच्चन कभी भी लोगों को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते. आज 8 मार्च को जहां दुन‍ियाभर में अंतराष्ट्रीय मह‍िला दिवस मनाया जा रहा है, ऐसे में अमिताभ ने शुभकामना संदेश की शुरुआत अपने घर से की है. उन्होंने अपने पर‍िवार की सभी महिला सदस्यों की तस्वीर का कोलाज साझा कर स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है.

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी जिंदगी की सभी अहम महिलाओं के तस्वीरों का कोलाज बनाया है. इसमें उनकी माता स्वर्गीय तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं. इसी के साथ अमिताभ ने 8 मार्च को मह‍िला दिवस के रूप में स्वीकार करने से मना किया है, बल्क‍ि उनका मानना है कि हर दिन नारी दिवस के रूप में मनाया जाए. उन्होंने लिखा- ‘कह रहे हैं आज नारी दिवस है. केवल एक दिन? नाह, प्रतिदिन नारी दिवस है’.

अमिताभ महिलाओं के प्रति हमेशा मजबूत व‍िचार रखते हैं. प‍िंक फिल्म के र‍िलीज के आसपास उन्होंने नव्या और आराध्या के लिए लेटर लिखा था. उन्होंने अपने खत में 18 साल की नव्या को लिखा था कि उसके नाम के पीछे लगा बड़ा सरनेम भी उसे उन मुश्क‍िल पर‍िस्थ‍ितयों से नहीं बचा पाएगा जो कि एक महिला की राह में होते हैं. वहीं उन्होंने अपनी चार साल की पोती आराध्या के लिए भी यही लिखा था. साथ ही ये भी लिखा कि जब तक आराध्या उनकी इस खत में लिखी बातों के मायने समझे तब तक शायद वो इस दुन‍िया में नहीं रहेंगे.

अंतराष्ट्रीय मह‍िला दिवस के मौके पर कई सेल‍िब्रिटीज ने इस दिन पर खास संदेश साझा किए हैं. कंगना रनौत ने अपने पर‍िवार की फोटो शेयर कर लिखा- हर दिन महिला दिवस होता है…मेरी जिंदगी की खास मह‍िलाओं के साथ मेरे फेवरेट पलों को आपके साथ शेयर कर रही हूं और सभी को हैप्पी वीमेन्स डे. विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर कर महिला दिवस की शुभकामना दी. इस पोस्ट में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक बताया है. साथ ही बेटी वामिका के बड़े होने पर उनके जैसा बनने की बात कही.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com