विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु ने मीडिया के साथ बातचीत में किया बड़ा खुलासा कहा मेरे पिता ने

वर्ल्ड चैम्पियन पीवी सिंधु का कहना है कि उनके पिता चाहते हैं कि वह बैडमिंटन कोर्ट में और भी ज्यादा आक्रामक रवैये के साथ खेलें. पीवी सिंधु ने मीडिया के साथ बातचीत में इसका खुलासा किया है.

सिंधु के पिता पीवी रमन्ना भी इस इंटरव्यू का हिस्सा थे. सिंधु ने बताया कि मेरे पिता मुझे बैडमिंटन कोर्ट में और भी ज्यादा आक्रामक होकर खेलते देखना चाहते हैं और वह ऐसा खेलने की आदत भी डाल रही हैं.

पीवी सिंधु न केवल इस समय बैडमिंटन की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं, बल्कि दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली महिला एथलीटों में भी शामिल हैं. पिछले साल वह फोर्ब्स की लिस्ट ऑफ हाइएस्ट-पेड फीमेल एथलीट्स में 13वें स्थान पर रहीं.

सिंधु की पिछले साल कुल कमाई 5.5 मिलियन डॉलर (लगभग 41,23,39,125 रुपये) थी, जो निश्चित रूप से भारत की हाइएस्ट-पेड फीमेल एथलीट्स में शुमार हैं. 2018 में बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल जीतना हो या फिर 2019 में बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतना हो सिंधु हर जगह हिट रहीं.

2016 रियो ओलंपिक में रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने पिछले साल बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में नोजोमी ओकुहारा को मात देकर इतिहास रच दिया था.

बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2019 के फाइनल में सिंधु ने जीत दर्ज करते हुए गोल्ड मेडल जीता. सिंधु वर्ल्ड चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई थीं. बता दें कि इससे पहले बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत के लिए महिला और पुरुष वर्गों में से किसी ने गोल्ड मेडल नहीं जीता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com