विमानन कंपनी IndiGo ने यात्रियों के लिए बेहद खास ऑफर लांच किया

बजट विमानन कंपनी इंडिगो (IndiGo) ने यात्रियों के लिए एक खास ऑफर निकाला है। जिसके तहत घूमने के लिए आपको ज्यादा पैसे जुटाने की जरूरत नहीं होगी।

यह सेल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए है. इसके तहत यात्री सिर्फ 3,499 रुपये में टिकट खरीद कर विदेश की यात्रा कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

मंगलवार से इंडिगो ने अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के सस्ते टिकट के लिए चार दिन की बिक्री योजना शुरू चुकी है। इस ऑफर के तहत यात्री टिकट की बुकिंग 21 फरवरी 2020 तक कर सकते हैं। सेल के तहत खरीदे गए टिकटों पर आप एक मार्च 2020 से 30 सितंबर 2020 तक यात्रा कर सकते हैं।

इस संदर्भ में कंपनी ने एक बयान में कहा है कि उसके नेटवर्क में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए कुल ढाई लाख सीटें उपलब्ध हैं। कंपनी अबू धाबी, बैंकॉक, ढाका, सिंगापुर, दुबई, फुकेट, इस्तांबुल और कई अन्य देशों के लिए उड़ानों पर छूट दे रही है।

इतना ही नहीं, कम किराए के अतिरिक्त एयरलाइन यात्रियों को कैशबैक की भी सुविधा दे रही है। कैशबैक का फायदा एचडीएफसी बैंक, पेजैप, बैंक ऑफ बड़ौदा और इंडसइंड बैंक के खाताधारक उठा सकेंगे।
कंपनी ने बताया है कि यह पेशकश अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए वन-वे, राउंड-ट्रिप और मल्टी-सिटी बुकिंग के लिए लागू है और घरेलू यात्रा के लिए यह सेल लागू नहीं है।
हाल ही में इंडिगो ने यात्रियों के लिए ‘वैलेंटाइन सेल’ की भी घोषणा की थी, जिसके तहत यात्रियों को सिर्फ 999 रुपये में टिकट खरीदने का अवसर मिला था। यह सेल 10 लाख सीटों के लिए उपलब्ध थी। वैलेंटाइन सेल 11 फरवरी से शुरू हुई थी और 14 फरवरी इसकी आखिरी तारीख थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com