विडियो: धवन ने पकड़ा बल्ला चोट के बाद पहली बार, युवराज सिंह से मिला ये चैलेंज पूरा किया

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने विश्व कप के दौरान अंगूठे में लगी चोट के बाद पहली बार बल्ला पकड़ा, लेकिन वह अब भी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं। धवन को पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ‘बॉटलकैपचैलेंज’ के लिए नामित किया जिसके बाद इस बल्लेबाज ने बल्ला पकड़ा।

धवन के अलावा युवराज ने ब्रायन लारा, क्रिस गेल और सचिन तेंदुलकर को भी यह चुनौती दी। धवन ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘युवी पाजी, यह मेरा ‘बॉटलकैपचैलेंज’ है। चोट के बाद मैं पहली बार बल्ला पकड़ रहा हूं। वापसी करना अच्छा लग रहा है। ‘बॉटलकैपचैलेंज’ इस समय सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें चुनौती दिए जाने वाले को बोतल का ढक्कन हाथ लगाए बिना खोलना होता है। कई जानी मानी हस्तियों ने इसमें हिस्सा लिया है जिसमें क्रिकेटर भी शामिल हैं।

विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शिखर धवन के बायें हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। इसके बावजूद उन्होंने शानदार 117 रनों की पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी। धवन ने इस दौरान ट्रीटमेंट लेने के बाद हाथ में दर्द और सूजन के साथ ही बल्लेबाजी की थी।

जब अंगूठे में सूजन के बाद स्कैन कराया गया तो उसमें हेयरलाइन फ्रैक्चर पाया गया। इसके बाद धवन को तीन मैचों के लिए टीम से बाहर किया गया, लेकिन गुरुवार को टीम इंडिया की मेडिकल टीम ने उनकी चोट में उम्मीद के मुताबिक सुधार नहीं पाया तो उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com