वास्तु के अनुसार सुबह उठकर नहीं करने चाहिए ये काम नहीं तो गरीबी बना लेगी आपको अपना शिकार…

वास्तु के अनुसार सुबह उठकर नहीं करने चाहिए ये काम नहीं तो गरीबी आपका पीछा नहीं छोड़ेगी.. अगर हमारा सुबह का समय अच्छा रहेगा तो पूरा दिन शुभ बन जाता है और पूरे दिन हम सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहते है. वहीं यदि हमारी शुभ की शुरूआत ही खराब हो जाए तो पूरा दिन बेकार जाता है.

इसी कथन को लेकर कई परंपराएं और मान्यताएं प्रचलित भी है। जिनका पालन हर कोई करना चाहता है. हम सभी लोगो को अपनी सुबह की कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए जिससे पूरा दिन हमे शुभ फल प्रदान करें. आज हम आपको कुछ ऐसे कामों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हे हमें भूलकर भी सुबह उठते समय नहीं देखेने चाहिए.

जिन घरो की औरते करती हैं ये काम, वहां कभी नहीं आएगी माँ लक्ष्मी …

न देखें आईना –

हममे से ही कई लोग सुबह उठते ही शीशा देखते है. सुबह उठकर शीशा देखने की आदत अधिकतर लोगो की होती है. लेकिन बता दे कि ऐसा करना अशुभ माना गया जाता है।

कहा जाता है कि सुबह उठकर सबसे पहले मिरर देखने से दुर्भाग्य बढ़ने लगता है और व्यक्ति के जीवन में दुःख बने रहते है. इसलिए कोशिश करें कि बेडरूम में बेड के ठीक सामने आईना ना लगाए.

न देखें परछाई –

सुबह उठकर सबसे पहले परछाई देखना शुभ फल प्रदान नहीं करता। चाहे वह परछाई खुद की हो या फिर दूसरों की. सुबह उठते ही परछाई देखने से नेगेटिविटी घर करने लगती है जिससे व्यक्ति के दिमाग में परेशान करने वाले विचार आने लगते हैं। और जिसके कारण व्यक्ति को सफलता मिल पाना बहुत ही कठिन होने लगता है।

टीवी देखना या न्यूज़ पेपर पढ़ना –

हममें से ही कई लोग सुबह आँख खोलते ही सबसे पहले न्यूज़पेपर पढ़ने लगते है या फिर न्यूज चैनल देखते हैं। सुबह उठने के साथ ही नेवसपपेर पढ़ने से हमारे दिमाग में नाकारात्मकता का वास होता है। इसलिए उठते ही सबसे पहले अखबार पढ़ना या फिर न्यूज देखना दिमाग को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। इसलिए कोशिश करें कि सुबह उठने और फ्रेश होने के बाद ही न्यूज़पेपर या न्यूज़ चैनल देखें.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com