वायु सेना के जवान की बेरहमी से हुई पिटाई, वायरल वीडियो के बाद 3 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली।दिल्ली में भारतीय वायु सेना के एक जवान के साथ कुछ लड़कों ने बेरहमी से मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना 20 अप्रेल की है। घटना के समय जवान अपनी वर्दी में था।वायु सेना के जवान

पुलिस के मुताबिक तुगलकाबाद इलाके में भारतीय वायुसेना में तैनात सुजॉय कुमार सिकंदर 20 अप्रेल को महरौली बदरपुर रोड चल रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक गलती से एक कार से टच हो गई।

इस बात से नाराज कार सवार लोगों ने सुजॉय कुमार की बाइक रोक कर उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच, एक अन्य कार में एक लड़का आया और उसने भी जवान को पीटना शुरू कर दिया। उन लोगों ने जवान को बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसे घसीटा और उसका आईकार्ड और बाइक की आरसी भी लूट ली।

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद हर कोई सेना के सम्मान और आरोपियों के खिलाफ कड़ी काईवाई की मांग करने लगे। इसके बाद एयरफोर्स के जवान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

जवान की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया मुख्य आरोपी नीरज पेशो से बाउंसर है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सुजय का सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने नीरज, नितिन और ईसा के खिलाफ मारपीट और लूटपाट संबंधी धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com