वायरल वीडियो: टारगेट पूरा नहीं हुआ तो कंपनी ने कर्मचारियों को पिलाया जिन्दा जानवरों का खून

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है और हाल ही में चीन का एक बेहद ही अजीब वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जायेगा. चीन की कंपनी ने दावा किया है कि इस तरह की सजा पाने के बाद कर्मचारी बेहतर काम करने लगता है. इसके चलते वो ऐसी सज़ा देते हैं जिससे दरकर वो काम को समय पर पूरा कर लेते हैं. 

चीन की एक कंपनी का टारगेट पूरा नहीं हुआ, तो कंपनी के मालिक ने ऑफिस के कर्मचारियों को ऐसी सजा सुनाई कि उनकी आंखों से आंसू आ गए. ये सुनकर आप भी चौंक जायेंगे कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. टारगेट पूरा न होने पर कंपनी ने एक दर्जन कर्मचारियों को जिंदा मछली और मुर्गे का खून पीने की सजा दी. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसके बाद दुनियाभर में इसकी चर्चा की जा रही है. यहां देखें वीडियो. 

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी दर्जनों कर्मियों को बाल्टी से मछलियां निकालकर खाने को कहता है. कंपनी के एक कर्मचारी ने चीनी अखबार को बताया कि यह घटना 4 अगस्त की है. कंपनी ने 20 कर्मचारियों को टारगेट न पूरा करने की सजा देते हुए मछली और मुर्गे का खून पीने के लिए मजबूर किया.

इतना ही नहीं, कंपनी के अधिकारी ने कहा कि इस सजा के बाद ये कर्मचारी भविष्य में कभी भी ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे. इस तरह की सजा उन्हें बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करेगी. कंपनी के एक अन्य कर्मचारी ने माना कि इस तरह की घटना हुई है, लेकिन कर्मचारियों ने अपनी इच्छा से इसमें भाग लिया था.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com