लोहड़ी पर इन राशियों की चमकेंगी किस्मत…

लोहड़ी यानी 13 जनवरी का राशिफल


मेष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है.

वृष: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आज बातचीत में संयत रहें और बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है.

मिथुन: आज आप क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

कर्क: आज आपके धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और उच्चशिक्षा के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और खर्च अधिक रहेंगे.

सिंह: आज आप आत्मसंयत रहें और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

भूल से भी लाफिंग बुद्धा को ना रखे यहाँ वरना तो…

कन्या: आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज आपसी मतभेद भी हो सकते हैं.

तुला: आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें और धन की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक: आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और बातचीत में संयत रहें.

धनु: आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

मकर: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कुंभ: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी तो रहेगी, लेकिन वाणी में सौम्यता भी रहेगी. आज किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मीन: आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com