लॉन्च हो गया 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कीमत बस इतनी…

Transsion Holdings के सब-ब्रांड Tecno ने भारत में नए Tecno Camon 15 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. ये Tecno Camon 15 और Tecno Camon 15 Pro हैं. ये दोनों ही फोन्स मिड-रेंड कैमरा सेंट्रिक डिवाइसेज हैं. कंपनी ने जानकारी दी है कि इनमें खास बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए खास DSP AI चिप दिया गया है. Camon 15 Pro की खासियत की बात करें तो इसमें 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Tecno Camon 15 की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है और ये गोल्ड, पर्पल और डार्क जेड कलर ऑप्शन में ग्राहकों को उपलब्ध होगा. वहीं, Tecno Camon 15 Pro की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है और ग्राहक इसे आइस जेडाइट और ओपल वाइट वाले दो कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. Tecno Camon pro खरीदने वाले शुरुआती ग्राहकों को 3,499 रुपये का स्पीकर भी दिया जाएगा.

Tecno Camon 15 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.55-इंच डॉट-इन पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है. साथ ही इसमें फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. साथ ही यहां 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए QVGA डेप्थ सेंसिंग लेंस भी मौजूद है. साथ ही यहां सुपर नाइट शॉट लेंस भी दिया गया है. वहीं फ्रंट में यहां पंच होल कट आउट के अंदर 16MP का कैमरा मिलता है.

अब अगर Tecno Camon 15 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 2340 x 1080 रिजोल्यूशन के साथ FHD+ डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 2.35Ghz ऑक्टा-कोर P35 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और इस वेरिएंट में भी फिंगरप्रिंट स्नैकर और फेस अनलॉकिंग सिस्टम मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. साथ ही यहां 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, QVGA डेप्थ सेंसिंग लेंस और  f/1.79 अपर्चर वाला नाइट शॉट लेंस दिया गया है. इसके अलावा यहां सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com