लॉन्च से पहले OnePlus 6T की कीमत हुई LEAK, यहां जानें

OnePlus 6T की लॉन्चिंग भारत में 30 अक्टूबर को होनी तय है. आपको बता दें ये नया स्मार्टफोन करीब 6 महीने पहले लॉन्च हुए OnePlus 6 का ही अपग्रेडेड वर्जन है. इस स्मार्टफोन की लगभग सारी बड़ी खूबियां लगातार लीक्स में सामने आ रही हैं. कुछ स्पेसिफिकेशन्स को खुद कंपनी ने कंफर्म कर दिया है.

भारत में OnePlus 6T की बिक्री 2 नवंबर से की जाएगी. इस बीच लॉन्च से पहले ही इस हैंडसेट की कीमतें लीक हो गई हैं. ऑनलाइन लीक हुईं रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये होगी. यानी ये OnePlus 6 के मुकाबले 3 हजार रुपये तक ज्यादा महंगी होगी.

लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus 6T 6GB/128GB वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये, 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 40,999 रुपये और 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये होगी. हालांकि आपको बता दें ये कोई आधिकारिक कीमत नहीं ऐसे में लॉन्च के बाद कीमतों में पूरी तरह से बदलाव संभव है. ‘आज तक’ इन कीमतों की पुष्टि नहीं करता है.

इन सबके अलावा आपको बता दें कंपनी ने OnePlus 6T के लॉन्च इवेंट के इनवाइट की बिक्री शुरू की है. इसकी बिक्री Oneplus.in पर की जा रही है. इस लॉन्च इनवाइट को खरीदने के लिए इच्छुक ग्राहकों को 999 रुपये का भुगतान करना होगा. लॉन्च इवेंट में शामिल होने वाले फैन्स को लॉन्च इवेंट में बनाए गए एक्सपीरियंस जोन में OnePlus 6T को ट्राइ करने का मौका मिलेगा.

इसके साथ ही सभी फैंस को गिफ्ट हैम्पर मिलेगा, जिसमें वनप्लस बुलेट वायरलेस ईयरफोन शामिल होगा. इन सबके अलावा फैंस को oneplus.in के लिए 999 रुपये की वैल्यू वाला वाउचर भी मिलेगा. कंपनी OnePlus 6T के लॉन्च इवेंट की लाइव-स्ट्रीमिंग अपने वेबसाइट पर भी करेगी.

ग्राहक OnePlus 6T को लॉन्च होने के बाद एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया की साइट से खरीद पाएंगे. साथ ही आपको बता दें कंपनी उसी दिन न्यू यॉर्क सिटी में ग्लोबल लॉन्च इवेंट का भी आयोजन करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com