लॉकडाउन में रानी चटर्जी का सॉन्ग ‘अपन गांव दिखा द’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

देश में जारी लॉकडाउन के बीच हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार विनय आनंद आजकल यूट्यूब पर अपना गाया हुआ गाना अपने चैनल के माध्यम से हिंदी और भोजपुरी के अपने प्रशंसकों के बीच अपना जादू बिखेर रहे हैं। खासकर लॉक डाउन के दरमियान में विनय आनंद अपने दर्शकों को नए – नए अंदाज में गानों का एल्बम परोस रहे हैं। अभी हाल में ही सुपरस्टार रानी चटर्जी के साथ वह नया गाना लेकर आए हैं ‘अपना गांव दिखा द’।

विनय आनंद ने इस गाने को अपने ही  यूट्यूब चैनल फ्लाइंग हॉर्स पर रिलीज किया है। विनय आनंद रानी चटर्जी का यह गाना है- ‘अपन गांव दिखा द’  को महज कुछ ही घंटों में अच्छी खासी व्‍यूज मिल चुका है। गाना तेजी से वायरल हो रहा है। गाना ‘अपन गांव दिखा दो’ को खुद विनय आनंद और रानी चटर्जी की  सुरीली आवाज में रिकॉर्ड किया है। गाने का लिरिक्‍स,  गोविंद ओझा का है। इस गाने को लेकर विनय आनंद की मानें तो  ‘अपना गांव दिखा द’ चार्ट बस्‍टर होने वाला है।

 विनय ने कहा कि मेरा गाना खासकर उन सभी लोगों का भी मनोरंजन करने वाली है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन के बाद घर में रहने में काफी मददगार साबित होगी । हम सबों के स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं। बता दें कि विनय आनंद  ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला  रहे हैं । इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करते नजर आए तो कभी वे मास्‍क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया विनय आनंद ने प्रधानमंत्री की  लॉक डाउन को पूरी तरह समर्थन करते हुए  कहा कि  रविवार को हम लोग  अपने अपने घर के बाहर  दीप  जलाकर कोरोना वायरस के के प्रति  लोगों को  और भी अवेयर करने की  और दूसरे लोगों को भी अवेयर करने की जरूरत है  ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com