लिमिडेट है OPPO F3 का ये एडिशन 21 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध

लिमिडेट है OPPO F3 का ये एडिशन 21 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध

ओप्पो ने अपने पॉपुलर सेल्फी स्मार्टफोन F3 का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. इस लिमिटेड एडीशन को दीपिका पादुकोण एडिशन का नाम दिया गया है. कहा जा रहा है कि इस नए एडिशन का मकसद स्मार्टफोन को भारत में और भी पॉपुलर बनाने के लिए किया गया है.लिमिडेट है OPPO F3 का ये एडिशन 21 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्धरोज़ गोल्ड और ब्लैक लिमिटेड एडिशन के बाद यह कंपनी का एक और खास एडिशन ओप्पो F3 के लिस्ट में शमिल हो गया है. ओप्पो F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन की कीमत में 19,990 रुपए है. कंपनी ने बताया कि इसकी सेल 21 अगस्त को शुरू होगी, जिसे कंज्यूमर्स फ्लिप्कार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल्स है. इसमें गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. इस फोन में 1.5GHz मीडियाटेक MT6750T6 ऑक्टा कोर SoC प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्राएड 6.0 मार्शमेलो OS पर काम करता है.

4GB वाले इस फोन में डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है. इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल 1.3 इंच सेंसर और डबल व्यू वाइड एंगल कैमरा है जो कि 8 मेगापिक्सल सेंसर का है. इसमें सेल्फी पैनोरमा, स्क्रीन फ़्लैश और पाम शटर जैसे फीचर्स भी मौजूद है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com