लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा रामविलास पासवान ने

बिहार की राजधानी पटना में गुरूवार को लोजपा का 20वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई से सांसद चिराग पासवान ने पार्टी के नए रणनीति पर चर्चा के साथ अपने प्रतिद्वंदियों पर निशाना साधा.

रामविलास पासवान ने अपने प्रतिद्वंदी राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. पासवान ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने 2009 में मेरी पार्टी को तोड़ने का काम कर मुझे धोखा दिया था.

लालू प्रसाद के जेल जाने पर रामविलास ने टिप्पणी की कि आज उन्हें उस धोखे की सजा मिल गई है, जो जैसा करता है वो वैसा पाता है. उन्होंने कहा कि आज मैंने सभी पिछड़े, अति पिछड़े, दलितों, महादलितों, और अन्य वर्गों के लिए जो किया है उसका फल मुझे मिल रहा है. मैंने लोगों के लिए अपना दिल बड़ा रखा तभी आज मेरा दल बड़ा है.

स्थापना दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि हमारा मकसद 2020 का विधानसभा चुनाव नहीं है, हमारा लक्ष्य 2025 का चुनाव है. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के 21 राज्यो में सबसे अच्छा पानी मुंबई में है और दिल्ली में सबसे खराब पानी है. रामविलास पासवान ने इशारों-इशारों में दिल्ली के हालात के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल को गुनहगार बताया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com