लालू प्रसाद यादव ने आज मुलायम सिंह से की मुलाकात, अखिलेश ने तस्वीरें की साझा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली में समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच करीब 40 मिनट तक बात हुई। इस दौरान मुलायम सिंह के बेटे और समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद रहे।

मुलायम सिंह यादव और लालू प्रसाद की मुलाकात की तस्वीरें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीरें साझा की। इसमें दोनों नेता चाय पीते नजर आ रहे हैं।

मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद लालू यादव ने भी ट्वीट किया किया। लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा ‘देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। खेत-खलिहान,ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा,किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।’

चारा घोटाला मामले में जमानत पर बाहर आए  यादव धीरे-धीरे सियासत में सक्रिय हो रहे हैं। करीब दो महीनों से लालू यादव नई दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। इसके साथ ही उनका लगातार लोगों से मिलने जुलने का सिलसिला भी जारी है। इस दौरान लालू यादव आरजेडी के साथ-साथ कई और दलों के नेताओं से भी मुलाकात कर चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com