लगातार 18 घंटे शूटिंग के बाद बिग बी ने कहा- ‘गुडबाय’…

टीवी के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति का इन दिनों 9 सीजन खूब पसंद किया जा रहा है. शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है ऐसे में अब हाल ही में शो के ऑफएयर होने की खबर सामने आई है. जी हाँ, शो के सभी एपिसोड जल्द ही पूरे कर लिये जाएंगे जिसके बाद शो को बंद कर दिया जाएगा. खबरों के मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर को टेलीकास्ट होगा.

वहीं इस शो की फाइनल शूटिंग 13 नवंबर को अमिताभ बच्चन ने पूरी की और इसके लिए उन्होंने 18 घंटे लगातार शूटिंग की. वहीं उसके बाद उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा है- ”जी हां हुज़ूर मैं काम करता हूं; मैं प्रतिदिन काम करता हूं. ये काम मैंने कल किया था; ये काम कुछ 18 घंटों का था, इस काम ने मुझे आशवासित किया; स्नेह दिया आशीर्वाद दिया, इस काम ने मुझे रंग रूप दिया; इसे मैंने भी आभार दिया, क्या रोकोगे इस ओर मुझे; खिलने ना दोगे प्रिये हिए? छोड़ो, जल सींचो, पुष्प खिले; इक पंख तुम्हें, इक मुझे मिले”

आप सभी को बता दें कि अपने आखिरी एपिसोड में बिग बी ने इस कविता का जिक्र किया और इसी के साथ वहां मौजुदा ऑडियंस ने उन्हें स्टैंन्डिंग ओवेशन दिया. वहीं इसके पहले शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बसु ने भी ट्वीट में लिखा था- ”और उनके अंदर का सैनिक तैयार है. एकाग्रता के साथ, लगातार ऊर्जा से भरा और उतने ही दिलचस्प अंदाज में. पिछला दिन भी लगातार 12 घंटे की शूटिंग की और यह आज भी दोहराया जाएगा.” इसी के साथ अपने अगले ब्लॉग पर बिग बी ने लिखा- ‘मुस्कुराते हुए चेहरों के बीच मौजूद कई लोगों में से एक पुरुष उन सभी का आभार करता है. उन महिलाओं का भी जिन्होंने जो शो बनाने में सहायता की है.

वे धमकाते हैं, वे गाइड करते हैं, वे हुक्म चलाते हैं, वे अपूरणीय हैं, वे परवाह करते हैं, वे सही करते हैं, वे अनुशासन के प्रतीक हैं, वे हैं तो हम हैं. समय आता है और हमें बाहर कर देता है. अंतिम शब्द.. इसके लिए अंतिम संस्कार.. अजीब लेकिन अभी भी अजनबी.. कल के लिए समय आज को खाली कर देता है. अगले साल की उम्मीद करते हैं. उससे अगले साल, अगला है लेकिन पास नहीं.’ इस तरह अमिताभ ने शूटिंग खत्म कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com