लखनऊ व् दिल्ली पुलिस को खाली हाथ आना पड़ा वापस, आशीष पाण्डेय की तलाश जारी

नई दिल्ली के पांच सितारा होटल में पिस्टल लेकर लोगों को धमकाने के मामले में बसपा नेता राकेश पाण्डेय की आज लखनऊ में तलाश की गई। लखनऊ पुलिस ने हजरतगंज क्षेत्र के संतुष्टि अपार्टमेंट में आशीष की तलाश में छापा मारा, वहां पर उसको आशीष नहीं मिला। दिल्ली पुलिस की तीन सदस्यीय टीम संतुष्टि अपार्टमेंट पहंची है। दिल्ली के थाना आरकेपुरम के एसएसओ हरीश चंद्र अपनी पुलिस टीम के साथ आशीष के फ्लैट में छानबीन कर रही है।

इसके बाद दिल्ली पुलिस आशीष पाण्डेय के फ्लैट पर पहुंची। उधर लखनऊ क्राइम ब्रांच की एक टीम भी आशीष पाण्डेय के घर विभव खंड, गोमतीनगर पहुंची। वहां पर भी आशीष घर पर नहीं मिला। क्राइम ब्रांच ने मौके पर डेरा डाल दिया है। आशीष पाण्डेय की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की तीन टीमों को लगाया गया है।आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया। डीजीपी के आदेश पर एसटीएफ की तीन टीमों का गठन।

लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र के संतुष्टि अपार्टमेंट में आज लखनऊ पुलिस ने छापा मारा। यहां के फ्लैट नम्बर 301 व 302 में में आशीष पाण्डेय के परिवार के लोग रहते हैं। पुलिस ने जब छापा मारा तो बसपा से सांसद रहे आशीष के पिता राकेश पाण्डेय का एक नौकर वहां पर मिला। नौकर के साथ ही एक कुत्ता भी वहां पर था। नौकर राजेन्द्र मौर्य ने बताया कि आशीष भैया तो महीने में एक या दो बार ही यहां आते हैं। लखनऊ पुलिस का सिपाही अभी भी उस अपार्टमेंट में मौजूद है।

डीआईजी कानून व्यवस्था प्रवीण कुमार त्रिपाठी के मुताबिक अभी बसपा नेता राकेश पाण्डेय के बेटे आशीष पाण्डेय की तलाश में संतुष्टि आपर्टमेंट के अंदर उसके फ्लैट में लखनऊ पुलिस की टीम गई। वहां पर आशीष नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस को भी आना है, लेकिन वह अभी तक पहुंची नहीं है।

इंस्पेक्टर गौतमपल्ली नंद लाल के मुताबिक उनके थाना की पुलिस संतुष्टि आपार्टमेंट के अंदर आशीष पांडेय की तलाश में गई थी। फ्लैट नंबर 301 व 302 आशीष पांडेय के नाम से हैं। फ्लैट के बाहर दरवाजे पर आशीष के नाम का बोर्ड भी लगा है। फ्लैट के अंदर नौकर राजेन्द्र मौर्य एक कुत्ते के साथ मौजूद है। राजेंद्र मौर्य ने पुलिस को बताया आशीष यहां नहीं हैं। कभी-कभी यहां आते हैं।

लखनऊ पुलिस ने जब गुलिस्ता कॉलोनी के पास संतुष्टि आपर्टमेंट में आशीष की तलाश में छापा मारा, उस समय मीडिया के अंदर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। 

 

उधर मामले में गंभीर रुख अपनाते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने ट्वीट किया है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। आम्र्स एक्ट व अन्य आईपीसी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी। यही नहीं मामले में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है। दिल्ली को जॉइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आईपीसी की 323, 341, 506, 354 और 506 धाराएं एफआईआर में जोड़ी जाएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com