एफआईआर दर्ज, लखनऊ में सामने आया कुत्ता कुचलने वाला शख्स

राजधानी लखनऊ में एक शख्स पर आरोप लगा है कि वह जानबूझकर रोज अपनी कार से कुत्ते कुचलता है. मामले में पुलिस ने शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.एफआईआर दर्ज, लखनऊ में सामने आया कुत्ता कुचलने वाला शख्स

ओल्ड हैदराबाद कॉलोनी वासियों ने महानगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि कॉलोनी के रहने वाले सुधीर अग्निहोत्री उर्फ बबलू आसपास के कुत्तों को अपनी कार से जानबूझकर कुचलकर मारते हैं. वहीं मना करने पर लोगों को धमकी देते हैं. इस घटना से पूरे इलाके में डर व्याप्त है.

कॉलोनी में ही रहने वाली सोनिया सरन बताती हैं कि जब वह अपनी बेटी के साथ सुधीर को इस तरह की अमानवीय हरकत करने से रोकने गईं तो बजाए शर्मिंदा होने के उसने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और चुप रहने की धमकी दी. इसके बाद सोनिया ने 1090 वुमेन हेल्पलाइन में शिकायत की.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस इलाके में करीब छह कुत्ते के बच्चों के साथ बच्चे खेलते हैं. कुछ दिन पहजे सुधीर ने एक कुत्ते को अपनी कार कुचलने की कोशिश की, जिसमें उसका पैर टूट गया. लेकिन उसे बच्चों ने बचा लिया और उसका इलाज कराया.

अगले दिन सुधीर ने बच्चों के सामने ही दूसरे ​कुत्ते के पर कार चढ़ाकर उसे मार दिया. आरोप है कि कार से कुचलने के बाद वह उतरा और मुस्कुराते हुए कहने लगा कि इन्हें चिकन की तरह छोटे-छोटे टुकड़ों में काटूंगा.

यही नहीं इसके अगले दिन सुधीर ने एक और कुत्ते पर कार चढ़ाकर उसे मारने की कोशिश की. जब उसे पता चला कि कुत्ता नहीं मरा है, तो उसने कार पीछे कर उसे दोबारा कुचला.

मौके पर जब तक लोग पहुंचते तब तक वह कार लेकर फरार हो चुका था. बाद में जब कॉलोनी वासियों ने उससे बात की तो वह उलटा चिल्लाने लगा और गालियां देने लगा. उसने कहा कि वह बाकी बचे तीन और कुत्तों को मार डालेगा.

इस घटना के बाद लोगों ने एनिमल एक्टिविस्ट कामना पांडेय से संपर्क किया और इसकी लिखित शिकायत की. कामना पांडेय ने बताया कि कुत्ते के बच्चों को कुचलकर मारना और इसका मजा लेना, ये पूरी तरह से मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति की ही पहचान है.

कॉलोनी वासियों की शिकायत को मैंने महानगर पुलिस स्टेशन में भेज दिया है. उधर मामले में महानगर के एसएचओ ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है, इसकी जांच की जा रही है. वहीं सुधीर से संपर्क नहीं हो सका.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com