लखनऊ में बीच चौराहे बदमाशो ने युवक का सिर फोड़ा, सामने खड़े देखते रहे पुल‍िसकर्मी

गोमतीनगर विश्वासखंड तीन चौराहे पर गुरुवार देर रात पुलिस के सामने बाइक सवार दबंगों ने एक युवक को जमकर पीट। दबंगों ने हेलमेट से पीट-पीटकर उसका सिर फोड़ दिया। भयंकर मारपीट देख चौराहे पर खड़े पुलिस कर्मियों भी उन्हें अलग करने की हिम्मत नहीं पड़ी।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर धीरज कुमार सिंह के मुताबिक सुलभ आवास विस्तार निवासी शुभम सिंह गुरुवार रात बाइक से कहीं जा रहा था। इस बीच उन्हें विश्वासखंड तीन चौराहे के पास बाइक सवार क्षितिज सिंह, विष्णु सिंह, और आकाश सिंह मिले। तीनों ने शुभम को रोका और उनके बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। इस बीच क्षितिज और उसके साथियों ने मिलकर शुभम को पीटना शुरू कर दिया। तीनों ने हेलमेट और लात-घूसों से जमकर शुभम को पीटा। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों पक्षों में रुपयों के लेन-देन का विवाद है इसी के चलते मारपीट हुई है। तीनों हमलावर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में हेलमेट से पीटते दिखे हमलावर

मारपीट के वायरल वीडियो में क्षितिज, विष्णु और आकाश तीनों मिलकर शुभम को पीट रहे थे। इनके साथ दो लड़कियां थीं। चौराहे पर पुलिस की बाइक खड़ी थी दो पुलिस कर्मी थी हैं। मारपीट होते देख भी पुलिस की बचाने की हिम्मत नहीं पड़ी। तीनों हमलावरों में से एक हेलमेट से शुभम पर ताबड़तोड़ प्रहार कर रहा था। इसके बाद शुभम गिर गया तो तीनों ने लात-घूसों से उसे जमकर पीटा।

लड़कियां पुलिस कर्मियों से मदद मांग रही थीं पर पुलिस कर्मी नजर अंदाज करते रहें। कुछ देर बाद पुलिस कर्मियों ने कंट्रोल रूम फोन कर पुलिस बल बुलाया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया। हमले में शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com