लंबे बालों वाला जानवर देख डर गए लोग, काटे गए 3 किलो बाल…..

आजकल कई तरह के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब इसी बीच एक वीडियो और सामने आया है जो सभी को हैरान कर रहा है। यह वीडियो 11 साल के शिह त्ज़ू मिसौरी का है जो कैनसस सिटी में एक कुत्ते के शेल्टर होम में पहुंचा। इस बीच उसकी नजर एक अजीबोगरीब कुत्ते पर पड़ी, जो बीमार लग रहा था और ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। इसी बीच केसी पेट प्रोजेक्ट की पशु चिकित्सा टीम ने बताया, कि वह “सबसे खराब मामलों” में से एक था जैसा उन्होंने कभी देखा था।

अब हाल ही में डॉग शेल्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं इसमें भूरे रंग का कुत्ता नजर आ रहा है जो आवारा बनकर आया था और जिसका नाम अब साइमन रखा गया है। वह भयानक आकार में, थका हुआ और बीमार लग रहा था। उसे देखने के बाद टीम ने उस पर दो घंटे से अधिक समय तक काम किया, और उसके छोटे शरीर से उलझे बालों के हर एक टुकड़े को शेव किया। इस बारे में केसी पेट प्रोजेक्ट ने कहा, कि कोई सोच भी नहीं सकता है कि कुत्ते को उस स्थिति में रहने में कितना समय लगा।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दो सदस्य ट्रिमर का उपयोग करते हुए, कुत्ते के शरीर से अतिरिक्त बाल निकाल रहे है। उसके बाद में, एक छोटा साइमन, अपने शरीर को साफ करके, एक तौलिया में लिपटा हुआ प्यारा लग रहा था। इस बारे में डॉग शेल्टर ने कहा, “जब साइमन पहली बार आया और हमने उसे शेव करने से पहले, उसका वजन देखा तो लगभग 20 पाउंड (9 किलो) था। हमने लगभग 7 पाउंड (3।1 किलोग्राम) भारी, उलझे हुए बालों को हटा दिया।” अब डॉग शेल्टर में, साइमन को टीम से अच्छी चिकित्सा देखभाल मिल रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com