रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा-अब न कोई पिछड़ा रहेगा और न ही कोई रहेगा वंचित

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि अब न कोई पिछड़ा रहेगा और न ही कोई वंचित रहेगा। देश और प्रदेश की भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे को मूर्त रूप दे रही है। रेल मंत्री रविवार को केपी इंटर काॅलेज के मैदान पर आयोजित पिछड़ा वैश्य महाकुंभ को बतौर मुख्य अतिथि मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

बोले रेल मंत्री कि यह देश तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनेगा

रेल मंत्री ने कहा कि वैश्य समाज के साथ भी उनकी सरकार है। प्रदेश में सपा सरकार में बदमाशों को खुली छूट मिली थी, व्यापारियों की हत्या हो रही थी, फिरौती और गुंडा टैक्स की वसूली होती थी। अब योगी सरकार ने बदमाशों पर नकेल कसी है, व्यापार का बेहतर माहौल प्रदेश में उत्पन्न हुआ है। उन्‍होंने आह्वान किया कि आजादी के 75 वर्ष 2022 में पूरा हो रहा है, तब तक ज्यादा से ज्यादा स्वदेशी वस्तुओं का ही प्रयोग करे। इससे आमदनी बढ़ेगी, स्वरोजगार के अवसर बढ़ेंगे और यह देश तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनेगा।

विशिष्‍टजन पिछड़ा वैश्‍य महाकुंभ में हुए शामिल

केपी कालेज मैदान में आयोजित पिछड़ा वैश्य महाकुंभ शुरू हो चुका है। इसमें रेल मंत्री पीयूष गोयल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और नंद गोपाल गुप्त नंदी भी शामिल होने पहुंच गए हैं। पिछड़ा वैश्य महाकुंभ में प्रदेश भर से दो लाख से ज्यादा व्यापारियों को बुलाने का लक्ष्य रखा गया है।

गृह मंत्री के निर्देश पर हो रहा सम्‍मेलन

पिछड़ा वैश्य महाकुंभ की तैयारियों की समीक्षा के बाद संयोजक व सांसद संगम लाल गुप्ता ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर प्रयागराज में प्रदेश स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया है। कैंट स्थित एक होटल में संयोजक ने मीडिया को बताया कि पिछड़े वैश्यों को राजनैतिक भागीदारी दिलाने तथा उनमें जागृति लाने के उद्देश्य से यह आयोजन हो रहा है। बताया कि दूर के जिलों के लोग शनिवार शाम ही पहुंच गए हैं। उनके ठहरने की व्यवस्था माघ मेला क्षेत्र में की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com