रेड कारपेट पर कटरीना ने रेड ड्रेस में किया जबरदस्त कैटवॉक, देखा ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो जबरदस्त कैटवॉक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ही शेयर किया है। वीडियो में कटरीना रेड ड्रेस में, रेड कारपेट पर रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं।

इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी काफी हॉट लग रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कटरीना सीढ़ियों से उतराती हैं और मस्त तरीके से रेड कारपेट पर वॉक करते हुए आगे आती हैं। एक्ट्रेस के बाल हवा में उड़ रहे होते हैं और वो कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हैं। इस दौरान वहां मौजूद सारे फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करते दिख रहे हैं। फैंस को कटरीना का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है उसकी भी चर्चा हो रही है। वीडियो शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, ‘रेड कारपेट, मेरे पसंदीदा कैंपेन में से एक की वापसी के लिए तैयार है। लेकिन इस बार एक ट्विस्ट के साथ। क्या आप बता सकते हैं कौन-सा?’ एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस उनके कैंपेन के नाम का अंदाजा लगा रहे हैं।

आपको बता दें कटरीना इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के सेट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ बाइक पर नजर आ रही हैं। इससे पहले वो साल 2019 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो सलमान खान की प्रेमिका बनी थीं।

फिल्म के अलावा कटरीना इन दिनों विक्की कौशल के साथ अफेयर को लेकर भी खबरों में हैं। हालांकि दोनों के ऑफीशियली ऐसा कुछ नहीं कहा कि वो रिलेशनशिप में हैं या नहीं लेकिन दोनों को बीते कुछ दिनों से अक्सर साथ में स्पॉट किया जा रहा है जिस वजह से ये दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास तेज़ी से लगाए जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com