रेखा ने कहा कुछ ऐसा रणबीर कपूर को लेकर की शर्मा गईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रेखा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस वीडियो में रेखा आलिया से कुछ ऐसा कह दिया है कि वह एकदम शरमा गई। 

सोशल मीडिया के जरिए सामने आई यह वीडियो रविवार को हुए आईफा अवार्ड्स 2019 (Iifa Awards 2019) की है। जहां बॉलीवुड सितारों का जमवाड़ा देखने को मिला। इसी दौरान इस शो में रेखा भी शामि हुईं और वह 20 सालों में बेस्ट मेल ऐक्टर का अवॉर्ड के नाम की घोषणा करने  के करने के लिए स्टेज पर आईं।

इस दौरान उन्होंने पहले रणबीर को यह अवार्ड देने से पहले एक्टर की जमकर कर तारीफ की। इसके बाद रेखा ने कहा कि वो बहुत अच्छे बेटे हैं, बहुत अच्छे कलीग हैं, बहुत अच्छे भाई हैं, बहुत अच्छे एक्टर हैं और उससे भी बड़ी बात बहुत अच्छे इंसान हैं, इसके बाद रेखा ने रणबीर के नाम की ऐलान किया। रणबीर अवॉर्ड फंक्शन में नहीं आए थे इसलिए उनका अवॉर्ड डायरेक्टर अनुराग बसु ने लिया। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई।

https://www.instagram.com/p/B33T1YiBE7f/?utm_source=ig_web_copy_link

 

इस शो को आयुष्मान खुराना  होस्ट कर रहे थे। तभी आयुष्मान खुराना ने रेखा से गुज़ारिश की कि वो आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय का फेमस डायलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी…’ बोलें। रेखा आयुष्मान खुराना की ये गुजारिश मान लेती हैं औऱ आलिया को स्टेज पर बुलाती हैं।

रेखा गली बॉय को डायलॉग्स बोलती हैं और उसके बाद कहती हैं कि मैं रणबीर के बारे में एक बात और कहना चाहती हूं जो मैं भूल गई थी पर अब जब आलिया यहां हैं तो मैं ऑफीशियली ये बोल सकती हूं कि ‘रणबीर बहुत अच्छे लवर हैं’ रेखा ने यही लाइन कम से कम तीन बार रिपीट की। रेखा की बात सुनकर आलिया शर्मा गईं और उनकी पीछे छुप गईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com