रूस की मॉडल की हॉट तस्वीरें देखकर पागल हो जाएंगे

रूस की रहने वाली एक मॉडल इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई। इसकी वजह उसकी बॉडी शेप है, जो अमेरिकी मॉडल व एक्ट्रेस किम कार्दशियन की तरह है।

मुगलों की तरह व्यवहार कर रही फड़नवीस सरकारः शिवसेना

download (38)
रूस के कलिनिन्ग्राड की रहने वाली इस मॉडल का नाम अनस्तासिया क्वित्को है, जिसे इंस्टाग्राम पर 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।किम कार्दशियन से कंपेयर पर दिया ऐसा बयान…
अनस्तासिया क्वित्को ने कहा कि ये जानकर अच्छा लगता है कि लोग मेरी तुलना किम कार्दशियन से कर रहे हैं। हालांकि, मुझमें और किम में काफी अंतर है। किम ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है, जबकि मेरी बॉडी नेचुरल है। 
Bday-special-Hot-pictures-of-Susan-Suprhot-model-Candice
अनस्तासिया ने ये भी कहा कि मैं प्लास्टिक सर्जरी को बुरा नहीं मानती, लेकिन मैं शायद ही कभी ऐसी कोई सर्जरी कराऊं। बता दें कि अनस्तासिया का बस्ट 37.4 इंच, कमर 24.8 इंच तथा हिप्स 41.3 इंच है। वहीं, किम का बस्ट 38 इंच, कमर 26.5 इंच तथा हिप्स 42 इंच है।
21 वर्षीय अनस्तासिया बताती हैं कि आज भले ही मुझसे कई मॉडलिंग एजेंसियां सम्पर्क में हैं, लेकिन पहले ऐसा नहीं था। पहली बार जब मैंने मॉडलिंग के लिए मियामी की एक एजेंसी से कॉन्टेक्ट किया तो उससे जुड़े लोगों ने मुझे वजन कम करने को कहा।
download (39)
मैंने इनकार कर दिया, क्योंकि मैं अपने नैचुरल फिगर से खुश थी। हालांकि, अब कई मॉडलिंग एजेंसियों से बात चल रही है। अनस्तासिया ने बताया कि पहली बार 17 साल की उम्र में फैशन फोटोग्राफर अनवर नोरोव ने उन्हें नोटिस किया था। इसके बाद मैंने डिसाइड कर लिया कि मुझे मॉडलिंग ही करनी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com