रिलायंस जियो ने खास ऑफर उतारा

रिलायंस जियो छह दिसंबर से टैरिफ पैक की कीमत बढ़ाने वाला है, जिससे उपभोक्ताओं को प्लान के लिए अधिक पैसे चुकाने पड़ेंगे। यूजर्स को इस परेशानी से बचाने के लिए कंपनी ने बाजार में एक खास ऑफर उतारा है जिसकी वैधता 336 दिनों की है।

इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स को 444 रुपये वाला ऑल इन वन प्लान को लगातार चार बार (प्लान की कुल कीमत 1,776 रुपये) रिचार्ज कराना होगा।

चार बार रिचार्ज करने से इस प्लान की समय सीमा 336 दिनों की हो जाएगी। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा भी मिलेगी। इस रिचार्ज का फायदा यह होगा कि छह दिसंबर को लॉन्च होने वाले महंगे प्लान से आप बच जाएंगे।

जियो ने इस पैक को ऑल इन वन प्लान के तहत भारतीय बाजार में उतारा है। उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (कुल 168 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। कॉलिंग की बात करें तो यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे, लेकिन दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स को छह पैसे प्रति मिनट की दर से आईयूसी (IUC Charge) चार्ज देना होगा। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com