राष्ट्रीय संस्थान दे रहा नौकरियां, साथ ही वेतन 31 हजार रु

प्रजनन स्वास्थ्य अनुसंधान राष्ट्रीय संस्थान मुम्बई द्वारा क्षेत्र अन्वेषक के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव युवा उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 27 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

पद का नाम – क्षेत्र अन्वेषक

कुल पद – 02

अन्तिम तिथि – 27 मार्च 2019

स्थान – मुम्बई

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…

उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष एंव अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार 30 वर्ष ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…

उम्मीदवार ने सामाजिक कार्य / समाजशास्त्र / मनोविज्ञान में स्नातक / मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से नर्सिंग तीन साल का कार्य अनुभव किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से या उक्त विषयों में मास्टर डिग्री प्राप्त कर ली हो.

जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार 31,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…

चयन प्रक्रिया साक्षात्कार के आधार पर होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…

योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार 27th March, 2019 between 09:00 hrs. to 11:00 hrs in the NIRRH, Jehangir Merwanji Street, Parel, Mumbai 400012 इस पते पर पहुंच कर साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं एंव उम्मीदवार अपने मूल दस्तावेज अपने साथ लेकर आवें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com