राजेश यादव का क्रीड़ा छात्रावास फुटबालर चयन के लिए….

फुटबाल प्रशिक्षु राजेश यादव का चयन क्रीड़ा छात्रावास अयोध्या में हुआ है। डीएसए मैदान रेलवे कालोनी निवासी रामनरेश यादव के पुत्र राजेश ने फुटबाल प्रशिक्षण डीएसए मैदान पर सलीम अहमद से प्राप्त किया है। वह विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल से खेलते हैं। रक्षा पंक्ति के खिलाड़ी राजेश के चयन पर वीबीपीएस के प्रबंधक अभिषेक तिवारी, खेल प्रशिक्षक मनोज, आलोक सिंह, अजय मिश्र ने खुशी व्यक्त की। 
क्वार्टर फाइनल में बिखेरा जलवा
जिला टेनिस संघ की ओर से आयोजित आइटा टैलेंट सीरीज अंडर-16 बालक व बालिकाओं की टेनिस क्वार्टर फाइनल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने जलवा दिखाया। केपी कॉलेज स्थित मेजर रणजीत सिंह टेनिस कोट में बुधवार को खेले गए मैचों में बालिका एकल वर्ग क्वार्टर फाइनल में अंशिका ने शाम्भवी रावत को 6-4, 6-2 से, अविशी सक्सेना ने जोया अजीज को 6-1, 6-2 से, शगुन कुमारी ने अंजली राय को 6-0, 6-0 से और शताक्षिका सहाय ने अनन्या तिवारी को 6-1, 6-1 अंक से पराजित करके अगले दौर में जगह बनाई। 

बालक एकल वर्ग का क्वार्टर फाइनल मुकाबला 
वहीं बालक एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में सिद्धार्थ यादव (यूपी) ने शौर्य सिंह को 6-3, 6-2 से, ओम यादव (यूपी) ने शुभमजीत लाल को 2-6, 6-1, 6-2 से, अंशुमान सिंह ने अतुल राय को 6-1, 6-2 से और सजल केशरवानी ने लक्ष्य टिक्कू को 5-7, 6-3 अंक से पराजित किया। 

बदली मैच की तारीख
एसीए के संयुक्त संयोजक सोमेश्वर पाडेय ने बताया कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) की अंडर-19 जिलास्तर का ट्रायल मैच 20 व 21 अप्रैल को खेला जाएगा। इसके कारण प्रतियोगिता में आगे खेले जाने वाले मैचों की तिथियों में भी परिवर्तन किए गए हैं। इसके तहत 19 अप्रैल को खेला जाने वाला दूसरा सेमीफाइनल मैच अब 23 अप्रैल को होगा। जबकि 22 अप्रैल को होने वाला फाइनल मैच अब 24 अप्रैल को खेला जायगा। तीनों मैच केपी कॉलेज मैदान पर प्रात: 7.30 बजे से खेले जाएंगे। 

22 को होगा सेमीफाइनल
इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित कर्नल एमआर शेरवानी नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के चलते बुधवार को नहीं हो पाया। यह मैच अब 22 अप्रैल को केपी कॉलेज मैदान पर प्रात: 7.30 बजे से खेला जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com